Saturday, September 21, 2024

टाटीझरिया का फेमस श्रीप्रधान जी गुलाबजामुन होटल अब हजारीबाग के मटवारी में खुला

टाटीझरिया का फेमस श्रीप्रधान जी गुलाबजामुन होटल अब हजारीबाग के मटवारी में खुला

सदर विधायक मनीष जायसवाल ने फीता काटकर किया उद्घाटन

मिठाई के शौकीनों के लिए एक बेहद खुशखबरी है। हजारीबाग जिले का टाटीझरिया जो गुलाब जामुन के लिए फेमस है। हजारीबाग- बागोदर पथ पर स्थित टाटीझरिया से होकर गुजरने वाले लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट में रहे या स्वयं के वाहन में यहां के गुलाब जामुन को चखने के लिए उनके गाड़ियों के पहिए थमते जरूर है। टाटीझरिया में गुलाब जामुन के लिए फेमस नाम है श्रीप्रधान जी गुलाब जामुन होटल।

 

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के शुभ मौके पर शुक्रवार को श्रीप्रधान जी गुलाब जामुन होटल का नए ब्रांच हजारीबाग शहर के मटवारी स्थित पालिका मार्केट परिसर में खुला। दो मंजिले इस होटल में गुलाबजामुन सहित मिठाइयों के कई प्रकार के वैराइटीज का विशाल भंडार है। होटल का विधिवत उद्घाटन हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने फीता काटकर किया। मौके पर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि टाटीझरिया की गुलाब जामुन ना सिर्फ हजारीबाग बल्कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रख्यात रही है। मिठाई के शौकीनों को शहर के बीचोबीच अब इसका स्वाद मिल पाएगा।

मौके पर विशेष रुप से संचालक हजारी जायसवाल, रेखा जायसवाल, भाजपा नेता भुनेश्वर पटेल, हरीश श्रीवास्तव, सांसद प्रतिनिधि सुरेश सिन्हा, प्रकाश जायसवाल, चौधरी यादव, संजीत यादव, अभय शर्मा, सतीश सिंह, मुखिया सुरेश यादव, अशोक यादव, पूर्व मुखिया महेंद्र राम, मुन्ना मिश्रा, रिंकू वर्मा, शैलेंद्र कुमार, अमन कुमार, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!