Saturday, September 21, 2024

एक बार फिर मानवता हुवा शर्मसार युवक द्वारा पेट्रोल छिड़क कर जलायी गयी युवती की रिम्स में मौत

 

सरकार नौका विहार में मस्त, राज्य में सुरक्षित नही बेटियां

 

एक बार फिर मानवता हुवा शर्मसार युवक द्वारा पेट्रोल छिड़क कर जलायी गयी युवती की रिम्स में मौत

 

 

युवती पर दोस्ती करने का दबाव बनाता था शाहरुख, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

 

रांची : राज्य के मुखिया विधायकों संग नौका विहार में मस्त हैं इधर राज्य में बेटियां ही सुरक्षित नही हैं। मनचले युवक शाहरूख हुसैन की तरफ से एक तरफा प्यार में जलायी गयी दुमका की युवती की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती 95 फीसदी जल चुकी थी जिसके बाद रिम्स के बर्न वार्ड में उसका इलाज चल रहा था। मृत युवती दुमका के जरूवाडीह मोहल्ले की रहने वाली थी। कमरे में सो रही युवती पर मनचले शाहरुख ने खिड़की से पेट्रोल डाल कर आग लगा दी, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गयी थी। इस दौरान पीड़िता के शोर मचाने पर घरवालों की नींद खुली, तो आनन-फानन में उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। प्रारंभिक उपचार के दौरान अस्पताल प्रबंधन और परिजनों ने घटना की सूचना नगर थाना को दी जिसके बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहरूख को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पीड़िता को करता था परेशान

 

मंगलवार को घटित घटना के बाद युवती को इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां एग्जीक्यूटिव इंजीनियर चंद्रजीत सिंह और एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने पीड़िता से घटना से संबंधित विस्तृत जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के जरूवाडीह मोहल्ले का शाहरूख युवती से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन, युवती उससे बात करना भी पसंद नहीं करती थी। वह कुछ दिनों से युवती को चलते-फिरते रास्ते में भी परेशान किया करता था। मोबाइल पर भी फोन कर दोस्ती करने के लिए दवाब देता था। सोमवार की देर शाम भी आरोपी ने फोन कर दोस्ती करने की बात कही थी। लेकिन उसने इनकार कर दिया था। मंगलवार की रात वह अपने कमरे में सोयी थी। सुबह आरोपी ने ऊपर खिड़की से पेट्रोल छिडक कर आग लगा दी और फरार हो गया।

 

दुर्दांत शाहरुख को मिले फांसी- बाबूलाल मरांडी

 

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने दुर्दांत निर्दयी शाहरुख को फांसी की मांग करते हुवे। ईश्वर से मृतक युवती के आत्मशांति हेतु कामना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!