Saturday, September 21, 2024

पुलिस की ततपरता से बरही के अपहृत व्यवसायी को 24 घण्टे के अंदर ढूंढ निकाला..

बरही के आलू व कपड़ा व्यवसायी अनिल केशरी का हुआ अपहरण, व्यवसायी की पत्नी ने कराया प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर ढूंढ निकाला

राजदेव गुप्ता

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

बरही (हजारीबाग) : पिछले शनिवार की देर शाम को बरही चौक निवासी कपड़ा व आलू व्यवसायी अनिल केशरी उर्फ टिंकू केशरी का इचाक से अपहरण का मामला प्रकाश में आया। इस बाबत व्यवसायी अनिल केशरी की पत्नी नीतू कुमारी ने बरही थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराया। जिसके बाद हजारीबाग एसपी चौथे मनोज रतन के निर्देश पर बरही, पदमा व इचाक थाना की पुलिस युवक की सकुशल बरामदगी को लेकर जांच में जुट गई। अपहरण की सूचना मिलने के बाद बरही डीएसपी नाजिर अख्तर, बरही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी ललित कुमार लगातार खोजने में जुटे रहे। अनिल केशरी उर्फ टिंकू केशरी की बरामदगी को लेकर पुलिस हर पहलू पर छानबीन में सूचना मिलते ही जुट गई। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने 24 घंटा के अंदर उक्त व्यवसायी को ढूंढ निकाला। मामला अपहरण का है या व्यवसाय से संबंधित मामला इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि व्यवसायी सकुशल मिल गया है। व्यवसायी अनिल केशरी उर्फ टिंकू केशरी को जमशेदपुर से बरही लाया जा रहा है। उसे लाने के लिए वे (बरही थाना प्रभारी) खुद से गए हैं। व्यवसाई को लाने के लिए उनके कुछ परिजन भी साथ में गए हैं। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक उक्त व्यवसायी को बरही लाया जा रहा है। बताया गया कि जमशेदपुर से उसे सकुशल बरही लाया जा रहा है। बरही आने के बाद ही पुलिस विस्तार से इसकी जानकारी देगी।
फिलहाल प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार के दिन 11 बजकर 45 मिनट पर करसो से होकर वह अपनी आकर से गुजरा है। जिसके बाद इचाक के यादव लाइन होटल के पास उन्हें देखा गया और उसके बाद से वह लापता थे। उनके बाद शाम 5 बजकर पांच मिनट पर उन्होंने अपनी पत्नी के वाट्सएप से एक मैसेज भेजा और घटना क्रम की जानकारी दी गयी। उन्होंने वाट्सएप के माध्यम से अपने घर में कहा कि इचाक मोड़ से मुझे किडनैप कर लिया गया है। मेरे सिर पर पीछे से वार कर बोरी में बंद कर दिया गया है। किडनैपर आपस में चर्चा कर रहे है कि 40 लाख इंटरेस्ट नही दे पा रहा है तो कम से कम तीन लाख देने बोलो। इसके अलावा दूसरी गाड़ी से कहीं अन्य जगह पर शिफ्ट करने की बात कही जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खोजबीन में जुट गई, तब जाकर उन्हें पता चला कि पदमा के सूरजपुरा में उनका गाड़ी संख्या जेएच 02 एवाई 4183 सड़क के किनारे खड़ी पाई। गाड़ी के अंदर चाभी लगा हुआ पाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने रविवार को परिजनों से सम्पर्क कर जमशेदपुर में रहने की बात कही। साथ ही कहा कि वह जमशेदपुर से बस से लौट रहे है। पुलिस को सहयोग करने में बरही के सामाजिक कार्यकर्ता सह व्यवसायी संघ के अध्यक्ष कपिल केशरी, बरही पूर्वी मुखिया प्रतिनिधि छोटन ठाकुर की महत्ती भूमिका रही। उन्होंने पुलिस के साथ समन्वय बनाकर हर सहयोग करने में तत्परता दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!