Saturday, September 21, 2024

1932 का खतियान और ओबीसी आरक्षण जल्द लायेगी सरकार – हेमंत सोरेन

1932 का खतियान झारखंडी का पहचान

आज विधान सभा में बहुत साबित करने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं शिबू सोरेन का बेटा हूँ, आंदोलनकारी का बेटा है न डरा हूँ न डरूंगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष गफलत में नहीं रहे जल्दी ही सरकार 1932 का खतियान और ओबीसी वर्ग के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण लाएगी। उन्होंने विपक्ष सवालिए लहजे से पूछा कि हमने सरना कोड के लिए भारत सरकार के पास भेजा है उसका क्या हुआ ?, उन्होंने कहा कि आखिर सरना कोड क्यों? नही लागू हो रहा है। विपक्ष में हिम्मत है यह कानून भारत सरकार से पास करा के ले आये। उन्होंने शान से कहा कि 1932 का खतियान झारखंडिओ की पहचान है। और यह हक कोई छीन नही सकता है।

झारखंड वीरों की भूमि है – सत्यानंद भोक्ता

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि झारखंड के युवा और कुशल नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की लोकतांत्रिक सरकार है। यहां केंद्र सरकार और भाजपा के मंसूबे कभी पूरे नहीं हो सकते। झारखंड वीरों की भूमि है

पंचम झारखंड विधानसभा के नवम मानसून सत्र के समाप्ति के उपरांत झारखंड विधानसभा सभागार में राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन के सभी मंत्रीगण व विधायकगण की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मंत्री सत्यानंद भोक्ता भी शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!