Saturday, September 21, 2024

हजारीबाग शहर के समाजसेवी प्रदीप जैन अजमेरा का हुआ निधन

हजारीबाग शहर के समाजसेवी प्रदीप जैन अजमेरा का हुआ निधन

प्रमोद खंडेलवाल

 

हजारीबाग शहर के जाने-माने समाजसेवी एवं मोबाइल डॉट कॉम के संचालक प्रदीप जैन अजमेरा बड़ा बाजार निवासी ने 66 वर्ष की आयु में बुधवार को देर रात्रि रांची के एक निजी अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली।

प्रदीप जैन अजमेरा ने अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ सबों को अलविदा कह दिया! प्रदीप जैन के 2 पुत्र प्रवेक जैन उर्फ रोशन, अजय जैन उर्फ अज्जू एवं 2 सुपुत्री मोनू जैन एवं सोनू जैन है।प्रदीप जैन अजमेरा ने सुपुत्र सुपुत्री की विवाह को पिछले 4 वर्षों पहले ही संपन्न कर दिया है।गुरुवार को दोपहर करीबन 1:30 बजे उनके निवास स्थान बंगाली कॉलोनी से मुक्तिधाम के लिए ले जाया गया जहां पर उन्हें पंचतत्व में विलीन किया गया।

कहा जाता है कि प्रदीप जैन अजमेरा अपने पिता के स्वर्गवास के बाद अपने मोहल्ले के हर सुख दुख में लोगों के साथ खड़े रहते थे उनके पिता बड़ा बाजार चौक के एक वरिष्ठ समाजसेवी के नाम से जाने जाते थे जिनका नाम ज्ञानचंद जैन उर्फ ज्ञानू बाबू था।

प्रदीप जैन अजमेरा के छोटे भाई मनोज जैन अजमेरा का पिछले कई वर्षों पूर्व हार्ड अटैक से निधन हुआ था। वही समाज के कई लोग एवं कई व्यवसायियों ने इस दुखद घटना को सुनकर काफी आहत हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!