Saturday, September 21, 2024

ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में बड़ा हादसा, 1 की मौत कई घायल

ईद मिलादुन्नबी की जुलूस में बड़ा हादसा, 1 की मौत कई घायल

ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान साउंड वाहन में 11000 तार शर्ट जाने के बाद करंट के प्रवाह से बड़कागांव थाना क्षेत्र के छवनीया गांव में बहुत बड़ा हादसा । 5 लोग आये करंट के चपेट में एक कि मृत्यु अन्य गंभीर होने की सूचना।

पढ़े पूरी खबर…

हजारीबाग के बड़कागांव प्रखंड के सिरमा पंचायत के छवनीया पगार गांव पुल के समीप ईद मिलादुन्नबी जुलूस के दौरान ट्रैक्टर में बंधे डीजे के 11000 बिजली करंट तार की चपेट में आने से ट्रैक्टर में सवार सभी आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह झुलस गए जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई बताया जाता है 5 की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हे हजारीबाग सदर अस्पताल से रांची रिम्स रेफर किया गया है अन्य बचे घायलों का ईलाज फिलहाल हजारीबाग सदर अस्पताल में चल रहा है ।

घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और घायलों को जल्द से जल्द इलाज करने का निर्देश दिया है । एक घायल ने बताया कि हमारा जुलूस ईद मिलादुन्नबी के मौके पर निकाला गया था जिसमें प्रखंड क्षेत्र के लोग शामिल थे इसी बीच हमारा ट्रैक्टर जिसमें साउंड बॉक्स लोड था वह 11,000 तड़ित संचालित तार के चपेट में आ गया जिससे हम भी करंट के चपेट में आ गए और सभी घायल हो गए हैं ।

बताया जाता है कि विद्युत तार काफी नीचे झूल रहा था जिसके कारण इस तरह की घटना घटी है । वहीं बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों से जानकारी प्राप्त की और बताया कि सभी घायलों की स्थिति गंभीर है इसमें एक की मौत हुई है सभी को प्राथमिक उपचार के बाद रांची रिम्स रेफर करवाया जा रहा है इस मामले की जांच करवाई जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!