Saturday, September 21, 2024

लेमुरिया ट्रायोलॉजी श्रृंखला में अपनी पहली पुस्तक के माध्यम से, मुख्य नवाचार प्रचारक प्रसन्ना के.वी. ने साहित्यिक बाजार में रखा कदम…..

लेमुरिया ट्रायोलॉजी श्रृंखला में अपनी पहली पुस्तक के माध्यम से, मुख्य नवाचार प्रचारक प्रसन्ना के.वी. ने साहित्यिक बाजार में रखा कदम

जोहार टाइम्स

साहित्यमंच। प्रसन्ना के.वी. की पुस्तक अमेज़न और द लिटिल बुकटिक हब पर प्रकाशित हैं। उनकी लघु कथाओं को 5 से अधिक विभिन्न संकलनों और लघु कथाओं के 2 स्व-प्रकाशित संग्रहों में चित्रित किया गया है। दिन के समय, वह एक भारतीय प्रौद्योगिकी निगम में नवाचार करते हैं, लेकिन अपने पसंदीदा लेखक सुजाता रंगराजन के सम्मान में, वह रचनात्मक लेखन के लिए एक उत्साही वकील बन गए हैं। प्रसन्ना एक उत्साही पाठक, फिल्म शौकीन और खाने के शौकीन हैं। उन्हें दुनिया भर में यात्रा करने में मज़ा आता है जो उन्हें अपने लेखन में एक वैश्विक परिप्रेक्ष्य लाने में मदद करता है। स्टेनली कुब्रिक से लेकर सत्यजीत रे तक उन्हें भाषा और शैली की बाधाओं के बीच फिल्में देखना और उनकी समीक्षा करना पसंद है। “लेमुरिया के जादूगर” लेमुरिया ट्रायोलॉजी में उनकी पहली पुस्तक है जो कोलकाता के एक प्रमुख प्रकाशक द लिटिल बुकटिक हब पब्लिकेशन द्वारा प्रकाशित की गई है।

लेखक अपनी पुस्तक के बारे में बताते है कि लेमुरिया जो एक जादूगरों का शहर है जिसका भविष्य अधर में लटका हुआ है।

वहीं इस शहर में रहने वाले डोमिनिक दोस्ती, प्यार, विश्वासघात और जादूगरों के बीच फटा एक आदमी। जो अंधेरे के तत्वों की खोज में खुद को भूल चुका है

लेविन ईनशैटर जो एक चालाक आदमी है फिर भी वह धुंध से घिरा है जो उसके खुद के पहचान को छुपाती है। क्या वह वही है जो वह दिखता है? क्या वह अपना रास्ता जानता है? क्या वह किसी के हाथ की कठपुतली है या भविष्य का निर्माता?

वहीं उलझी हुई ईवा की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है। क्या वह उस रास्ते से बच पाएगी जिस पर उसने ठोकर खाई है? केवल समय ही बताएगा।

एल्कारो उन सभी को देखता है, उनके जीवन की अज्ञात यात्रा का मार्ग एक अकल्पनीय मोड़ लेता है। आम लोगों और जादूगरों की दुनिया में दिलचस्प, रोचक और कठिन यात्रा का आनंद लेने के लिए इस श्रंखला के पहली पुस्तक को पढें। इस पुस्तक में एक महाकाव्य की कल्पना सामने आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!