Saturday, September 21, 2024

कोडरमा- गया रेलखंड के गुरपा स्टेशन के समीप बड़ी रेल दुर्घटना, मालगाड़ी के 53 बोगी हुआ बेपटरी, 10 से अधिक यात्री ट्रेनों को किया गया डायवर्ट, कई ट्रेनें कैंसिल…

कोडरमा- गया रेलखंड के गुरपा स्टेशन के समीप बड़ी रेल दुर्घटना, मालगाड़ी के 53 बोगी हुआ बेपटरी, 10 से अधिक यात्री ट्रेनों को किया गया डायवर्ट, कई ट्रेनें कैंसिल।

 

 

 

कोडरमा- गया रेलखंड के गुरपा स्टेशन के समीप बुधवार की सुबह करीब 6 बचकर 24 मिनट पर कोयला लोड एक मालगाड़ी के 58 डिब्बे में से 53 डिब्बे बेपटरी हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में ट्रेन का इंजन पूरी तरह से सुरक्षित बताया जा रहा है। ट्रेन का लोको पायलट भी सुरक्षित बताया जा रहे हैं। घटना की सूचना के बाद अप एवं डाउन लाइन में यात्री एवं मालगाड़ी का परिचालन पूरी तरह से रोक दिया गया है। कई ट्रेनों को गया स्टेशन के बाद से धनबाद और आसनसोल के लिए डायवर्ट कर दिया गया है। करीब 10 ट्रेन के डायवर्ट और कैंसिल होने के कारण कोडरमा स्टेशन पर हावड़ा, आसनसोल, धनबाद समेत अन्य स्टेशनों के लिए जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें कई परीक्षार्थी और कई ऐसे लोग भी शामिल हैं जिन्हें चिकित्सकीय परामर्श के लिए ट्रेन से दूसरे स्थान पर जाना था। वहीं बुधवार की सुबह करीब 9:00 बजे कोडरमा स्टेशन के रास्ते रेलवे राहत यान को भी रवाना किया गया है। जिसमें काफी संख्या में ट्रैक मैन समेत अन्य रेलकर्मी रेलवे लाइन को दुरुस्त करने के लिए रवाना हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!