Monday, September 23, 2024

‍‍‍राजधानी में गोली मार जमीन कारोबारी की हत्या, बेखौफ अपराधियों ने 100 मीटर से मारी गोली

‍‍‍राजधानी में गोली मार जमीन कारोबारी की हत्या, बेखौफ अपराधियों ने 100 मीटर से मारी गोली

रांची। एदलहातू में टीओपी और सुपर मार्ट के बीच में जमीन कारोबारी धवन राम की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम किया है। मुख्य सड़क और मैदान के बीच वाले रोड को जाम कर प्रदर्शन कर रहे है।
मालूम हो कि बीते देर शाम अपराधियों ने धवन राम की गोली मारकर हत्या किया था। धवन पर 5 गोली चलाया था। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी।

हत्या के विरोध में सेनेटरी बंदकर दिया गया व्यवसायी सक्रिय कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने अपनी-अपनी सीमाएं बंद कर दी हैं। देर शाम शूटिंग की घटना के बाद स्थानीय लोगों की स्थिति में आ गए। स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

दोषी हत्या में नाम रहा है कालू लामा गैंग का
सूत्र का बंटवारा तो जमीन से जुड़े जिम्मेदार राम हत्या मामले में कालू लामा गैंग का हाथ है। कालू लामा गुट द्वारा फैलाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया गया। अब देखिए की पुलिस जांच में क्या सामने आता है। रोहित मुंडा और रोहन लाला द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

दो को हिरासत में ले कि जा रही पूछताछ

घटना के बाद भोला सिंह व गांधी नामक दो व्यक्तियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है।

वहीं दूसरी घटना में भी जमीन कारोबारी सूरज महली हत्या के विरोध में कटलहल मोड़ के पास सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन। बुधवार को युवक की गोलीमार हत्या की गई थी।

इटकी क्षेत्र के लद्दा नदी में हत्या कर सूरज महली का शव फेंका गया था। जिसके विरोध में ग्रामीणों ने कटहल मोड़ के पास रोड को जाम कर दिया है। आने-जाने वाले दोनों रोड को जाम कर दिया है। जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गयी है। ग्रामीण प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!