Saturday, September 21, 2024

अनोखी दुल्हन, खूब हो रही चर्चा…..

शादी से पहले घोड़े पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, उतरकर बोली- सुनो, लड़के वालों…

देहरादून : भारतीय शादी में अब अलग-अलग तरीके इवेंट्स देखे जाने लगे हैं और बदलते दौर में लड़कियां किसी से भी पीछे नहीं हैं. ब्राइडल एंट्री से लेकर स्टेज पर परफॉर्म करने तक, लड़कियों का हर तरह से इन्वॉल्वमेंट रहता है.

शादी में दुल्हन अब किसी भी तरीके से खुद को दूल्हे से कम नहीं आंकतीं. बारात में राजशाही अंदाज में एंट्री लेने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 25 वर्षीय दुल्हन ने सभी परंपराओं को तोड़ते हुए घोड़े पर बैठकर दूल्हे के घर की ओर प्रस्थान किया.

दूल्हे की तरह सज धज कर पहुंची दुल्हन

समारोह का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. दुल्हन सिमरन ने दूल्हे के रूप में सज धज कर पगड़ी पहनी और अपने परिवार व दोस्तों के साथ शादी की रस्म के लिए चली गई. सिमरन ने कहा, ‘यहां एक आम रस्म है कि दूल्हा आमतौर पर घोड़े की सवारी करता है. आज दुल्हन घोड़े पर है. मेरे साथ कभी बेटी जैसा व्यवहार नहीं किया गया. मेरे परिवार ने हमेशा मेरा साथ दिया.’

दुल्हन किसान पिंटू चौधरी की इकलौती संतान

सिमरन करीब दो साल वहां काम करने के बाद दो महीने पहले यूएई से लौटी थी. सोमवार को दोनों को शादी थी. दुल्हन किसान पिंटू चौधरी की इकलौती संतान है. सिमरन ने उत्तराखंड के काशीपुर के रहने वाले दुष्यंत चौधरी से शादी की थी. दुष्यंत पेट्रोलियम इंजीनियर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!