Saturday, September 21, 2024

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या में नया मोड़, 15 दिनों पूर्व शीजान से हुवा था ब्रेकअप

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या में नया मोड़, 15 दिनों पूर्व शीजान से हुवा था ब्रेकअप

 

टीवी सीरियल अलीबाबा की अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन टीवी सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने उनको को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मौत मामले में पुलिस जांच चल रही है और इसी वजह से अभिनेत्री का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है। अब एक्ट्रेस के रिश्तेदार पवन शर्मा ने जानकारी दी है कि 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

तुनिशा शर्मा मौत मामले में पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को सिरे से खारिज किया है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक तुनिशा को ब्लैकमेल किए जाने का भी कोई एंगल सामने नहीं आया है। अभिनेत्री जीशान खान के साथ रिलेशन में थी और 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया था। बताया जा रहा है कि तुनिशा इसी वजह से टेंशन में थीं।

 

राजनैतिक पार्टियां भी मामले को भुनाने में जुटी

 

तुनिशा शर्मा के सुसाइड मामले पर अब भाजपा के नेता राम कदम ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने बयान में एक्ट्रेस के सुसाइड पर कहा कि तुनिशा शर्मा के परिवार को न्याय मिलेगा और अगर यह लव जिहाद का मामला है तो उसकी जांच होगी और पता लगाया जाएगा कि इसके पीछे कौन से संगठन हैं और षड्यंत्रकारी लोग कौन हैं। इसकी भी तहकीकात की जाएगी।

 

क्या कहते हैं एसपी

 

तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में बतौर एक्ट्रेस काम करती थीं। तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान का प्रेम संबंध था। 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद तुनिशा ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी: चंद्रकांत जाधव, एसीपी, मुंबई पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!