Saturday, September 21, 2024

दो शोक समाचार और एक दुर्घटना, मोदी की मां हीरा बा- फुटबॉलर पेले का निधन, ऋषभ पंत का एक्सीडेंट……

दो शोक समाचार और एक दुर्घटना, मोदी की मां हीरा बा- फुटबॉलर पेले का निधन, ऋषभ पंत का एक्सीडेंट

शुक्रवार की सुबह कई गम भरी खबरे ले कर आई, जो लोगों को मर्माहत कर रही है

2022 में अब मात्र 1 दिन शेष रह गया पर जाते- जाते भी इसने दुःखद लम्हों की छाप छोड़ने में कोई कसर नही छोड़ा। शुक्रवार का दिन दुखद खबरों से भरा रहा, जहां ब्राजील के फुटबॉलर पेले का 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां ने अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसी बीच उत्तराखंड में ऋषभ पंत का हरिद्वार में सड़क हादसा हो गया जिसमें उनकी कार पूरी तरह जल गई भगवान का शुक्र ऋषभ पूरी तरह सुरक्षित हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर निधन हो गया। अहमदाबाद के अस्पताल में उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली वे बीमार हो गईं थीं, उन्हें कफ की शिकायत थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीएम मोदी बीमार मां से मिलने गए थे। आज सुबह उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि मां हीराबेन का सुबह निधन हो गया है। पीएम मोदी को अपनी मां से बेहद लगाव था, वो अक्सर उनसे मिलने जाया करते थे। इस साल ही उनकी मां ने अपने जीवन के 100 साल पूरे किए थे।

महान फुटबॉलर पेले का निधन हो गया है, न्यूज़ एजेंसी एएफपी को उनके परिवार ने जानकारी दी है। पेले ने 82 साल की उम्र में अंतिम सांस ली एडसन अरांतेस डो नैसिमेंटो (पेले) तीन बार विश्व कप जीतने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषण पंत (Rishabh Pant) की कार का भयानक एक्सीडेंट हुआ है. पंत की कार रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के करीब रेलिंग से टकरा गई. इस एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई. हादसे में पंत गंभीर रूप से घायल हैं, ऐसे में भारत के एक दिग्गज खिलाड़ी ने उनकी सेहत पर बड़ा अपडेट दिया है. आपको बता दें कि इस हादसे में उनके सिर व पैर में चोट आई है। इस तरह से कहा जाए तो यह शुक्रवार black friday से कम नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!