Saturday, September 21, 2024

दिल्ली में युवती की हत्या के बाद प्रदर्शन तेज….

दिल्ली में युवती की हत्या के बाद प्रदर्शन तेज

स्कूटी सवार युवती को कार सवार पांच लड़कों ने 4 किमी तक घसीटा था न्यूड मिली थी बॉडी

दिल्ली में युवती की हत्या के बाद विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। युवती की माँ ने जहां युवकों की वैसे ही मौत की मांग की है जैसे युवती के साथ हुवा। जाने क्या है पूरा मामला
दिल्ली के कंझावला इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात पांच लड़के एक स्कूटी सवार लड़की को घसीटते हुए 4 किलोमीटर तक ले गए. इसमें युवती की मौत हो गई और उसका शव नग्न अवस्था में पुलिस ने बरामद कर लिया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि यह मामला एक्सीडेंट का है, चूंकि महिला का शव नग्नावस्था में मिला है, इसलिए पुलिस अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

आउटर दिल्ली के डीसीपी के अनुसार, आउटर दिल्ली टीम को तड़के सुबह 3.53 बजे सूचना मिली की एक बलेनो गाड़ी से एक डेड बॉडी घसीटती हुई जा रही है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की पहचान करने की कोशिश की. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि कंझावला में सड़क पर एक युवती का शव देखा गया है. क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और फॉरेंसिक साक्ष्य भी कलेक्ट किए गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी स्थित एसजीएम अस्पताल भेज दिया गया है. इस बीच पुलिस ने कार की तलाश शुरू की तो पता चला कि कार सुल्तानपुरी में क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई है. वहीं पुलिस को एक स्कूटी भी मिली है. बताया जा रहा है कि युवती की उम्र 20 साल है. वह प्राइवेट इवेंट में वेलकम गर्ल का काम करती थी. वह रात में पार्टी से काम करके घर लौट रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!