Saturday, September 21, 2024

दबंगों का बढ़ता मनोबल, सीओ व एएसआई को पिट छुड़ा ले गए बालू लदा ट्रैक्टर

दबंगों का बढ़ता मनोबल, सीओ व एएसआई को पिट छुडा ले गए बालू लदा ट्रैक्टर

जवान का राइफल व मोबाइल छीन नदी में फेंका, ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश

बालू माफियाओं का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आम लोगों को छोड़िये चौपारण के अंचलाधिकारी प्रेमचंद सिन्हा व चौपारण थाना के एएसआई रामु महतो सहित उन्हें रोक रहे जवानों के साथ मारपीट कर बालू लदा ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए। इतना ही नही जवान का राइफल व मोबाइल छीन कर नदी में फेंक दिया जिसे पानी की गहराई कम होने के वजह से ड्राइवर महेंद्र चंद्रवंशी ने निकाला।

क्या है मामला

बालू माफियाओं के द्वारा बालू तस्करी जोरो पर है। 4 जनवरी बुधवार को चौपारण सीओ प्रेमचंद सिन्हा, ए एस आई व जवानों के साथ बराकर नदी घाट पर पहुंचे तो 7 ट्रैक्टरों में बालू लाद कर ले जाया जा रहा था। जिसे जवानों ने रोकने की कोशिश की जिसमें चार भाग गए और तीन को पकड़ा गया।

जिसके बाद कुछ दबंगो ने जिसमें द्वारिका महतो, महेंद्र साव पिता चमन साव धोबिया टाँड़ थाना बरही, जिला हज़ारीबाग़ बिनोद यादव पिता हुलास यादव, संजय यादव पिता वासुदेव यादव, बिकी यादव पिता जिबलाल यादव, रविन्द्र राणा, इंद्रदेव यादव पिता भुनेश्वर यादव सभी पेटादरी थाना मयूरहंड, जिला चतरा शामिल हैं ने आ कर बाजबरण सभी ट्रैक्टरों को छुड़ा लिया व सीओ सहित ए एस आई व जवानों के साथ धक्कामुक्की करने लगे।

इसी दौरान एक जवान का राइफल व मोबाइल छीन नदी में फेंक दिया।

आगे से रोकने पर इस नदी में हत्या का धमकी देते बालू माफिया

ट्रैक्टरों को रोक रहे जवानों को कुचलने के नियत से बिनोद यादव ने जोर से ट्रैक्टर को चलाया गनीमत है कि जवान समय रहते किनारे हो गया अन्यथा बड़ी घटना हो जाती। फिर सभी ने लगातार बालू उठाते रहने की बात कहते हुवे रोकने वालों की इसी नदी में हत्या की धमकी देने लगे।

सीओ ने थाना में दिया आवेदन

उक्त बातों की जानकारी स्वयं अंचलाधिकारी प्रेमचंद सिन्हा ने थाना में दिया आवेदन लिखित रूप से दिया और उक्त लोगों पर कठोर कार्यवाई की मांग करते हुवे कहा कि अगर इन्हें यूं ही छोड़ दिया जाएगा तो इनका मनोबल बढ़ता ही चला जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!