Saturday, September 21, 2024

पत्रकार गोलीकांड मामले में हजारीबाग एसपी ने मिले पूर्व विधायक मनोज यादव कहा

पत्रकार गोलीकांड मामले में हजारीबाग एसपी ने मिले पूर्व विधायक मनोज यादव कहा

पत्रकार हमले की निष्पक्षता से हो जाँच, मामले का उद्भेदन कर आरोपी को जल्द करे गिरफ्तार

चौपारण में पत्रकार शशि शेखर पर हुए जानलेवा हमला व गोलीकांड मामले में बरही के पूर्व विधायक ने हजारीबाग एसपी से मिलकर मामले से अवगत कराया। पूर्व विधायक ने एसपी से कहा कि चौपारण में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुवा है। पत्रकार शशि शेखर पर हुए हमले की जितनी निंदा किया जाए कम होगा। पूर्व विधायक ने एसपी से मांग किया कि मामले की निष्पक्षता से जाँच करते पूरे अपराधिका प्रकरण का उद्भेदन करें व आरोपियो को जल्द गिरफ्तारी हो। पूर्व विधायक ने कहा कि चौपारण अवैध कारोबार का केंद्र बिंदु बना हुवा है कही न कही ये घटना भी इन्ही अवैध कारोबारियो के उर्द गिर्द है। पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले से पत्रकारों में डर का माहौल है और अवैध कारोबारियो में खुशी का माहौल है। घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई नही करना ये बातें स्पस्ट हो रही है कि पुलिस मामले को ठंडे बस्ते में डाल रही है। इस दौरान भाजपा नेता रमेश ठाकुर, राजदेव यादव, रामस्वरुप पासवान, अरविंद सिन्हा, भगहर मुखिया कृष्णा रविदास सहित अन्य।

जल्द ही पुलिस के गिरफ्तर में होगा अपराधी : एसपी

इस संदेर्भ मे हजारीबाग एसपी ने कहा कि मामले का जाँच पड़ताल जारी है। टीम गठित कर मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। पत्रकार हमले में शामिल आरोपियो की गिरफ्तारी जल्द होगी। कई बिंदु सामने आया है, सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

पूर्व विधायक के अगुवाई में महूदी रोड निर्माण को लेकर उपायुक्त से मिले मानगढ़ के ग्रामीण


बरही के पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव के अगुवाई में मानगढ़ पंचायत के मुखिया अर्जुन सिंह के उपस्थित में दर्जनों लोगों ने हजारीबाग उपायुक्त से मुलाकात किया। इस दौरान डीसी को मुखिया द्वारा सौंपे गए माँग पत्र में बताया गया कि एनएच स्थित महूदी से मानगढ़ भाया सदाफर पुल तक सड़क की स्थिति बत से बतत्तर हो गया है। आवे दिन सड़क के जर्जर स्थिति के कारण दुर्घटनाएं होती रहती है। लोगों को आवागमन में बहुत ही परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व विधायक ने कहा कि हमने अपने विधायिकी मे उक्त सड़क निर्माण के लिए डीपीआर तैयार करवाया था और प्रसाशनिक स्वीकृति के लिए भेजा गया था। जनहित में ये सड़क बहुत ही जरूरी है। पूर्व विधायक नर डीसी से मांग किया कि इस आईयो रोड का विलंब मरम्मती कार्य किया जाए ताकि आवगमन में आ रहे समस्याओं से निजात मिल सके । इस दौरान डीसी मैडम ने पूर्व विधायक, स्थानीय मुखिया व ग्रामीणों को आस्वस्त किया कि जल्द ही उक्त सड़क का निर्माण व मरम्मती कार्यो की स्वीकृति मिल जाएगा। ग्रामीणों ने डीसी व पूर्व विधायक के प्रति आभार प्रकट किया। मौके पर मौके पर रंजीत कुमार पांडे,सुनील शेखर चंद्रवंशी ,कृष्णा कुमार साव, संजय कुमार सिंह ,रामचंद्र राणा, दशरथ रजक आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!