Saturday, September 21, 2024

अजब प्रेम की गज़ब कहानी :  धनबाद के बाद अब गढ़वा में मोहब्बत पाने की ऐसी जिद्द. कड़कड़ाती ठंड में 48 घंटों से भूखे-प्यासे धरने पर बैठी है प्रेमिका…

अजब प्रेम की गज़ब कहानी :  धनबाद के बाद अब गढ़वा में मोहब्बत पाने की ऐसी जिद्द. कड़कड़ाती ठंड में 48 घंटों से भूखे-प्यासे धरने पर बैठी है प्रेमिका…

 

*रांची :* झारखंड के धनबाद जिला के बाद अब गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के भंवरिया गांव में अपने प्यार को पाने की जिद लेकर इस कड़कड़ाती ठंड में प्रेमी के घर के बाहर दरवाजे पर खटिया डालकर प्रेमिका पिछले 48 घंटे से भूखे प्यासे बैठी है.

प्रेमिका युवती का नाम नेहा कुमारी है. वह बोकारो जिला की रहने वाली है, वही जिस प्रेमी के घर के बाहर वह धरने पर बैठी है, उसका नाम आनंद यादव है. नेहा की 8 साल पहले आनंद से मुलाकात हुई थी. इसके बाद यह मुलाकात प्यार में तब्दील हो गई.

दोनों के बीच लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद प्रेमी आनंद कुमार यादव 30 अगस्त 2021 को बिहार के सासाराम में रहने वाली अपनी बुआ के घर प्रेमिका नेहा को लेकर गया था. जहां उसने प्रेमिका के साथ हिंदू रीति रिवाज से मांग में सिंदूर डालकर शादी कर ली थी. शादी करने के बाद प्रेमी प्रेमिका दोनों लगभग 3 महीने तक बुआ के घर पर ही रहे.

*शादी के तीन महीने बाद छोड़ा मायके*

शादी के तीन महीने तक साथ रहने के बाद युवक नेहा को उसके मायके बोकारो पहुंचाकर खुद फरार हो गया. काफी दिन गुजरने के बाद जब प्रेमी नहीं लौटा तो महिला ने भवनाथपुर थाने की मदद ली. पुलिस के दबाव के बाद प्रेमी युवक आनंद ने प्रेमिका नेहा को स्वीकार करते हुए उसे लेकर नोएडा चला गया. नोएडा में भी दोनों पति-पत्नी के रूप में लगभग 4 महीने तक रहे, फिर एक बार कथित प्रेमी आनंद ने प्रेमिका नेहा को धोखा देते हुए उसे छोड़कर फरार हो गया.

प्रेमी द्वारा प्यार में की गई बेवफाई से नाराज प्रेमिका नेहा सीधे गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बनसानी पंचायत के भवरिया टोला स्थित अपने प्रेमी के घर के बाहर चारपाई डालकर पिछले 48 घंटे से भूखे प्यासे धरने पर बैठी हुई है. प्रेमिका एक ही रट लगाई हुई है कि प्रेमी आनंद उसे अपने साथ अपने घर में रखें, प्रेमिका के यूं प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठने के बाद से लगातार प्रेमी आनंद के परिजनों द्वारा उसे डांट फटकार कर भगाया जा रहा है. वहीं लड़के के परिवार वालों के डर के कारण गांव के किसी भी अन्य ग्रामीण के तरफ से महिला को कोई सहयोग नहीं मिल पा रहा है.

*प्रेमिका ने नहीं कराई कोई शिकायत*

प्रेमिका के यूं प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठने की जानकारी मिलने के बाद भवनाथपुर थाना की पुलिस भंवरिया गांव पहुंचकर धरने पर बैठी प्रेमिका को काफी समझाने का प्रयास किया , लड़की कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है, बता दें कि प्रेमी युवक आनंद कुमार घर से फरार है, प्रेमिका नेहा द्वारा थाने में प्रेमी या उसके परिवार के विरुद्ध अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है

Soucrc: social media

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!