Sunday, September 22, 2024

उपायुक्त ने रोजगार मेला में चयनित अभ्यर्थियों को सौंपा नियुक्ति पत्र

दीन दयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल्य योजना के अंतर्गत जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन

रोजगार मेला में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई उपायुक्त,चयनित अभ्यर्थियों को सौंपा नियुक्ति पत्र

रोजगार मेला के आयोजन सराहनीय कदम, बेरोजगार युवक/युवतियों को मिलेगा लाभ: उपायुक्त

14 फरवरी को हजारीबाग स्थित पैराडाइज रिसोर्ट में जेएसएलपीएस की ओर से रोजगार सृजन मेला 2023 का आयोजन किया गया। इस रोजगार मेला में जिले के सभी 16 प्रखंडों से 18 से 35 आयुवर्ग के इच्छुक युवक/युवतियां ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

सफलतापूर्वक आयोजित इस समारोह की मुख्य अतिथि हजारीबाग जिले की उपायुक्त नैंसी सहाय रहीं। कार्यक्रम में लगभग 1700 युवक/युवतियों शामिल हुए। इस रोजगार सृजन मेला में देश भर से 16 संस्थाओं ने भाग लिया। इस आयोजन के द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को तत्काल उपायुक्त के द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया।

रोजगार पाने में एक आदिम जनजाति की युवती पिंकी कुमारी का नाम भी शामिल है। उपायुक्त ने चयनित सभी अभ्यर्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 


आयोजन को लेकर बेरोजगार युवक-युवतियों में काफी उत्साह देखा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जेएसएलपीएस की डीपीएम शांति मार्डी ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में डीएम स्किल शिव कुमार रमन का प्रयास सराहनीय रहा। कार्यक्रम में राज्य टीम से साईं दत्ता और नीरज कुमार,श्रम अधीक्षक हजारीबाग अनिल रंजन जिला समन्वयक दीपक कुमार पाण्डेय,जी टी भारत से एमडी हारून एवं अंबर भारद्वाज काशिफ रजा उपस्थित थे।

कार्यक्रम में जिले के सभी ब्लॉक से क्म्यूनिटी कोऑर्डिनेटर,जीआरपी और जेएसएलपीएस की दीदियों का लगातार सहयोग मिलता रहा। समाचार लिखे जाने तक नौकरी हेतु अभ्यर्थियों का निबंधन का कार्य जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!