Sunday, September 22, 2024

पुलिस को आई झपकी और चोर ले उड़े पिस्टल,गोली और वर्दी,पढ़े पूरी ख़बर

पुलिस को आई झपकी और चोर ले उड़े पिस्टल,गोली और वर्दी

 

चोरी की घटना को जांच कर लौट रहे पुलिस वालों की झपकी क्या आई और चोरो ने पुलिस की पिस्टल, वर्दी और कारतूस सब ले उड़े । दरअसल थानेदार और उनके सिपाहियों को थकान होने के कारण झपकी आ गई और तक लगाए चोरों ने इतने में पुलिस का बैग पर हाथ साफ कर दिया। बैग में पूरा सामान रखा हुआ था। खोजबीन के बाद पुलिसवालों ने इस घटना की रिपोर्ट लिखानी पड़ी।

 

यह मामला छतीसगढ़ के बिलासपुर जीआरपी थाने की है। मिली जानकारी के अनुसार कि ओडिशा के बलांगीर निवासी शुरूबाबू जिला संबलपुर स्थित थाना स्टेशन में टीआई के पद पर पदस्थ है। उनके थाना क्षेत्र में चोरी की एक घटना हुई थी जिसकी उनके साथ करने वे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खेरी गए हुए थे उनके साथ दो अन्य आरक्षक दिलेश्वर प्रधान व मिनकेतन घरुवा भी साथ में थे। जांच के बाद वे सारनाथ एक्सप्रेस से वापस जा रहे थे कि अनूपपुर शहडोल के बीच उनका बैग पार हो गया।

अपने साथ में जो उन्होंने ट्राली बैग रखा था उसके अंदर उनकी वर्दी, टोपी, जूता के अलावा एक 9 एमएम पिस्टल (10 राउंड भरा हुआ ) व एक अलग से डिब्बे में 14 जिंदा कारतूस जिसकी अनुमानित कीमत 20 हजार है, वह भी रखा हुआ था। उन्होंने ट्राली बैग को बर्थ नंबर 68 के नीचे चेन से बांधकर ताला भी जड़ दिया था लेकिन उसे चोरों ने पार कर दिया। बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचकर टीआई ने जीआरपी पुलिस ने
घटना की लिखित रिपोर्ट लिखाई। घटनास्थल दूसरे राज्य में होने के कारण शून्य एफआईआर दर्ज कराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!