Saturday, September 21, 2024

India vs Australia 3rd ODI live score: टीम इंडिया को तीसरे वनडे में मिली हार, सीरीज के साथ-साथ नंबर-1 की रैंकिंग भी गंवाई

*India vs Australia 3rd ODI live score: टीम इंडिया को तीसरे वनडे में मिली हार, सीरीज के साथ-साथ नंबर-1 की रैंकिंग भी गंवाई*

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में भारत को 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के चलते उसने तीन मैचों की वनडे सीरीज भी 1-2 से गंवा दी है.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को जीत के लिए 270 रनों का टारगेट दिया था ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 47 और एलेक्स केरी ने 38 रनों की पारी खेली. इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने 28 और ट्रेविस हेड ने 33 रनों की पारी खेली. भारत की ओर से कुलदीप यादव और हार्दिक पंड्या ने तीन-तीन विकेट हासिल किए. जबकि अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज को दो-दो विकेट मिला.

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में 21 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के चलते उसने तीन मैचों की सीरीज को 1-2 से गंवा दिया है. इस हार का नतीजा ये हुआ कि भारत को हटाकर ऑस्ट्रेलिया वनडे रैंकिंग में नंबर-1 पर पहुंच गया है. 270 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम 49.1 ओवर में 248 रनों पर ही पैक हो गई.
विराट कोहली ने 54 और हार्दिक पंड्या ने 40 रनों की पारी खेली.
भारत ने चार सालों बाद अपने घर पर वनडे सीरीज गंवाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!