Sunday, September 22, 2024

हजारीबाग की रामनवमी के सफल व शांतिपूर्ण आयोजन के उपलक्ष्य पर जिला प्रशासन ने आयोजित किया सम्मान समारोह

हजारीबाग की रामनवमी के सफल व शांतिपूर्ण आयोजन के उपलक्ष्य पर जिला प्रशासन ने आयोजित किया सम्मान समारोह

रामनवमी के दौरान प्रतिनियुक्त दंडाधिकारिओं,पुलिस अधिकारियों एवं मिडिया की महत्वपूर्ण भूमिका पर उपायुक्त ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया

सम्मान समारोह कार्यक्रम में उपायुक्त ने भी अपने गीत से दी मोहक प्रस्तुति

शास्त्रीय नृत्य व गीत संगीत से माहौल रहा खुशनुमा

हजारीबाग की सुप्रसिद्ध रामनवमी पर्व 2023 के सफल आयोजन पर जिला प्रशासन के द्वारा 19 अप्रैल बुधवार को सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
स्थानीय पाराडाईज रिजॉर्ट में सम्पन्न हुए कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपायुक्त नैंसी सहाय एवं पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चोथे रहे। मौके पर अपर समाहर्ता राकेश रोशन, सहायक समाहर्ता शताब्दी मजूमदार एवं प्रशिक्षु आईपीएस प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। उपायुक्त ने पुलिस अधीक्षक को स्मृति चिन्ह देकर कार्यक्रम के लिए औपचारिक स्वागत किया।
बुधवार की शाम आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में रामनवमी के दौरान विधि व्यवस्था संधारण के लिए प्रतिनियुक्त दंडाधिकारीयों एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारीयों के लगातार अथक परिश्रम व प्रयासों से शांतिपूर्ण माहौल में रामनवमी सम्पन्न कराने को लेकर उन्हे उपायुक्त के हाथों प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
उपायुक्त ने पूरे पर्व के दौरान मीडिया की भूमिका को भी अहम माना,उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को मीडिया का पूरा सहयोग मिला, सच्ची और पुष्ट खबरों से आमजनमानस को लैस रखा। उपायुक्त उन तमाम मीडिया संस्थानों के प्रतिनिधियों को भी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

*शास्त्रीय नृत्य व गीत संगीत से माहौल रहा रूहानी*

पाराडाइज रिजर्ट में आयोजित सम्मान समारोह में उपायुक्त नैंसी सहाय समेत कई अधिकारीयों व डांस ग्रुप्स ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से समां बांध दिया।
उपायुक्त ने अपनी मखमली आवाज से *”दिल है छोटा सा छोटी सी आशा”* गीत गाकर उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया।
तरंग ग्रुप के बच्चियों द्वारा शास्त्रीय एवं लोक नृत्य की दिलकश प्रस्तुति दी गई।
बुधवार की शाम सभी प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी व तमाम मिडिया के प्रतिनिधियों ने उत्साहित होकर पूरे कार्यक्रम का आनंद लिया।
मंच संचालन एवं उद्घोषक के रुप में संजय तिवारी एवं प्रह्लाद सिंह रहे।
पूरे कार्यक्रम के दौरान जिले के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!