Sunday, September 22, 2024

आईपीएल: मैदान में भिड़े कोहली और गंभीर, खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव, वीडियो देखे

आईपीएल: मैदान में भिड़े कोहली और गंभीर, खिलाड़ियों ने किया बीच-बचाव, वीडियो देखे

 

आईपीएल मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच तीख़ी बहस हुई. दोनो में बहस इतनी बढ़ गई कि बाकी खिलाड़ियों के साथ साथ स्टाफ को बीचबचाव के लिए आना पड़ा. इसके बाद वीडियो और फोटोज काफी वायरल हो रहे…

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) लखनऊ सुपर जॉयंट्स के मेंटॉर हैं. जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हैं. मैच में बेंगलुरु टीम ने जीत के लिए लखनऊ को 127 रनों का टारगेट दिया लेकिन इसके जवाब में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम केवल 108 रन बनाकर सिमट गई. इस प्रकार यह मैच RCB ने जीत लिया. मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आपस में हाथ मिला रहे थे. तभी विराट कोहली और गौतम गंभीर में किसी बात को लेकर तीखी बहस हो गई.

दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गंभीर और कोहली को एक-दूसरे के पास जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. तमतमाए हुए गौतम गंभीर RCB के खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंचे और दोनों में बहस शुरू हो गए . इसके बाद इसके बाद लखनऊ (LSG) के अमित मिश्रा और विजय दहिया समेत बाकी सपोर्ट स्टाफ ने आकर बीच बचाव किया और दोनों खिलाड़ी को अलग किया.

गौतम गंभीर ने दर्शकों को किया था ट्रोल

मालूम हो कि इससे पहले IPL के 15वें सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने बेंगलुरू में जाकर कांटेदार मुकाबले में हरा दिया था. घरेलू मैदान होने की वजह से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपनी पसंदीदा टीम के लिए जबरदस्त शोर कर रहे थे. जब लखनऊ ने बेंगलुरू को हरा दिया तो गंभीर ने मैदान में खड़े होकर दर्शकों की ओर मुंह करके उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया था.

विराट ने ऐसे ले लिया बदला

विराट कोहली ने इसका बदला सोमवार को लिया, जब लखनऊ (LSG) को हराने के बाद उन्होंने दर्शकों की मुंह करके अपनी छाती ठोंकी. साथ ही मुंह पर उंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया. कोहली की इस हरकत से लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर भड़क गए और मैदान में पहुंच गए, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों में तीखी बहस हो गई. दोनों खिलाड़ियों में हुई तावा तावी की गरमा गर्म वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!