Saturday, September 21, 2024

शादी की खुशी मातम में बदली 29 से अधिक लोग घायल, 4 की मौत

शादी की खुशी मातम में बदली 29 से अधिक लोग घायल, 4 की मौत

 

गुमला: चैनपुर अनुमंडल के जारी प्रखंड क्षेत्र के जरडा गांव के समीप मंगलवार की रात लगभग 9 बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोग की मौत हो गई ।जबकि करीब 29 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार डुमरी थाना क्षेत्र के कटारी गांव के सुंदर ग्यार और उनका परिवार मंगलवार की सुबह नौ बजे अपनी लड़की की शादी करने के लिए जारी थाना के सारंगाडीह गांव गए थे।

 

 

बेटी की शादी कराने के बाद सुंदर ग्यार अपने सगे संबंधियों के साथ रात 8:30 बजे वहां से पिकअप से लौट रहे थे। इसी बीच जरडा गांव के समीप चालक ने पिकअप वाहन का नियंत्रण खो दिया। इसके बाद गाड़ी तीन बार पलटकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में लड़की की मां बिरंती देवी लड़की के पिता सुंदर ग्यार व इरेनयुस किंडो सबिता नगेसिया की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया। घटना की सूचना मिलने के बाद जारी थानेदार मनीष कुमार घटनास्थल पहुंचे और सभी घायलों को एक बस से डुमरी अस्पताल लेकर आए।

हादसे में बंसीधर सिंह, गुलाबिया देवी, विजय सिंह, रोहित तिर्की, सस्ती नगेशिया, सचिन महली, रामनाथ खेरवार, संजय नगेसिया, बल्केश्वर ग्यार, त्रिसका कुजर, नितेश अहीर, ज्योति, मुकेश खलखो, राजकमल तिर्की सहित कई लोग घायल हो गए हैं जिनका डोंबी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। वहीं, सभी घायलो में आठ घायलों को बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही शादी की खुशी मातम में बदल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!