Saturday, September 21, 2024

निशानेबाजी में झारखंड टॉप: चौपारण की एयर राइफल निशानेबाज सृष्टि कुमारी को एनटीपीसी ने 2.47 लाख का किया सहयोग, उपायुक्त ने सौंपा चेक


निशानेबाजी में झारखंड टॉप: चौपारण की एयर राइफल निशानेबाज सृष्टि कुमारी को एनटीपीसी ने 2.47 लाख का किया सहयोग, उपायुक्त ने सौंपा चेक

उपायुक्त ने आगामी मुकाबले की दी शुभकामनाएं

 

चौपारण प्रखंड की 21 वर्षीय सृष्टि कुमारी भोपाल व केरल में आयोजित राष्ट्रीय खेल में झारखंड का प्रतिनिधित्व करते हुए क्रमशः 605.5 एवं 619.5 स्कोर हासिल किया। सृष्टि कुमारी का अगला मुकाबला 4 जून को केरल में खेला जाएगा।

 

 


झारखंड की ओर से उत्कृष्ट प्रदर्शन कर हजारीबाग का नाम रोशन करने के लिए हजारीबाग की कोल खनन कंपनी एनटीपीसी ने 2.47 लाख का आर्थिक मदद किया। उपायुक्त नैंसी सहाय के हाथों सृष्टि कुमारी को चेक प्रदान किया गया। उपायुक्त ने खिलाड़ी का हौसला अफजाई करते हुए आगामी मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी।
संत कोलंबस कॉलेज, हजारीबाग की स्नातक की छात्रा सृष्टि कुमारी 2 वर्षों से एयर राइफल से निशानेबाजी का प्रशिक्षण ले रही है। इनके पिता विजय कुमार गुप्ता गुरुग्राम में एक होटल में काम करते है तथा माता एक गृहणी है।
निशानेबाज सृष्टि कुमारी का सपना है कि वह निशानेबाजी में ओलंपिक एवं अन्य अंतराष्ट्रीय टूर्नामेंट की प्रतियोगिताओं में जीत हासिल कर अपने घर,परिवार,जिला,राज्य एवं देश का नाम में रोशन करें।
इस दौरान एनटीपीसी से महाप्रबंधक सह परियोजना प्रमुख फैज तैयब प्रमुख रुप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!