Saturday, September 21, 2024

दरिंदगी:- चाकुओं से 40 बार गोदा , फिर पत्थर से कुचलकर 16 साल की लड़की को मार डाला

दरिंदगी:- चाकुओं से 40 बार गोदा , फिर पत्थर से कुचलकर 16 साल की लड़की को मार डाला

दिल्ली में बर्बर तरीके से एक लड़की की बरेहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की को कथित रूप से चाकूओं से गोदकर मार डाला. हत्या के बाद से आरोपी फरार है. बता दें कि दिल्ली के शाहबाद डेरी से एक दिल दहलाने वाली हत्या की वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की की बर्बता से चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. हत्या की तस्वीरें सीसीटीवी (CCTV) में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी साहिल (Sahil), लड़की पर हमला करता जा रहा है और आसपास से गुजर रहे लोग तमाशबीन बने देखते रहे. किसी ने भी साहिल को रोकने की कोशिश नहीं की.

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के और लड़की की दोस्ती थी, लेकिन कल उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद जब लड़की अपनी दोस्त नीतू के बेटे के बर्थडे में जा रही थी, तब साहिल ने लड़की को रोका और बीच सड़क उस पर हमला कर दिया. पहले चाकुओं से वार किया और फिर पत्थर से कुचला.

 

गौरतलब है कि बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या की गई. सीसीटीवी में दिख रहा है कि साहिल ने पहले बार- बार चाकुओं से वार किया फिर पत्थर से कुचल कर लड़की को मार डाला. मामले के खुलासे के बाद से इलाके सनसनी मच गई है.

 

NCW चीफ ने साधा निशाना

 

इस बीच, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने इस मामले पर ट्वीट किया है. मालीवाल ने लिखा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज्यादा भयानक कुछ नहीं देखा.

 

वहीं, हत्या को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और पुलिस उसकी तलाश में कई जगहों पर रेड कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!