Sunday, September 22, 2024

अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस की एक बोगी में लगी आग

अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस की एक बोगी में लगी आग

केरल के कन्नूर जिले में एक बार फिर से ट्रेन को आग के हवाले करने की घटना सामने आई है। कन्नूर रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन की बोगी को कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया है। यह घटना देर रात 1.25 बजे की है। जानकारी के अुसार कन्नूर-अलप्पुझा एग्जेक्युटिव एक्सप्रेस (16306) की जनरल कोच में आग लगा दी गई। बता दें कि तकरीबन दो महीने पहले एल्थनूर में भी एक ट्रेन पर हमला हुआ था।

ड्यूटी पर तैनात स्टेशन मास्टर और अधिकारियों को जब इसकी जानकारी दी गई तो वहमौके पर पहुंचे और रात 2.20 बजे ट्रेन के कोच में लगी आग को बुझाया जा सका। बाकी के कोच को तुरंत इससे अलग किया गया। बता दें कि यह ट्रेन सुबह 5.10 बजे रवाना होनी थी।

रिपोर्ट के अनुसार ट्रेन की एक बोगी पूरी तरह से जलकर गई है। वहीं रेलवे पुलिस ने इस घटना पर संदेह जाहिर किया है। ट्रेन की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमे देखा जा सकता है कि कुछ अज्ञात लोग ट्रेन में घुस रहे हैं। इसके बाद ट्रेन के भीतर आग लग जाती है। भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के सर्विलांस कैमरे में यह घटना कैद हुई है।

इससे पहले 2 अप्रैल को भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। जब एक यात्री ने अलप्पुझा-कन्नूर एग्जेक्युटिव एक्सप्रेस ट्रेन के भीतर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी। अक्टूबर 2014 में एक व्यक्ति ने ट्रेन के भीतर महिला के ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया था, जिसके बाद महिला की मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!