Saturday, September 21, 2024

दैनिक राशिफल , जानें क्या कहते हैं आपके सितारें….

दैनिक राशिफल , जानें क्या कहते हैं आपके सितारें….

देशे ग्रामे गृहे युद्धे सेवायां व्यवहारके।
नामराशेः प्रधानत्वं जन्मराशिं न चिन्तयेत्।।
विवाहे सर्वमाङ्गल्ये यात्रायां ग्रहगोचरे।
जन्मराशेः प्रधानत्वं नामराशिं न चिन्तयेत ।।

🐏मेष
आज का दिन आप सामाजिक कार्यों और मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे. मित्र मंडली में नए मित्र जुड़ेंगे. मित्रों के पीछे धन खर्च होगा. बुजुर्गों से लाभ होगा और उनका सहयोग मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ से मानसिक प्रसन्नता होगी. दूर रहने वाली संतान से शुभ समाचार मिलेगा. प्रवास, पर्यटन का सफलतापूर्वक आयोजन कर सकेंगे.

🐂वृष
नौकरी में पदोन्नति के समाचार मिलेंगे. अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. सरकारी निर्णय आपके पक्ष में आने से लाभ होगा. गृहस्थजीवन में सुख-शांति रहेगा. नए कामों का आयोजन हाथ में लेंगे. अधूरे काम पूरे कर सकेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. धन और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापारियों को बकाया राशि वसूल करने के लिए अनुकूल दिन है.

👫मिथुन
आज आपको थोड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. इस कारण कोई भी काम करने का उत्साह मंद रहेगा. कार्यस्थल पर भी साथी कर्मचारियों और अधिकारियों का व्यवहार सहयोगात्मक नहीं रहेगा. संतान की चिंता रहेगी. विरोधियों के साथ वाद-विवाद में उतरना अच्छा नहीं है. पिता को लेकर परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

🦀कर्क
आज के दिन आप पर नकारात्मकता हावी रहेगी. क्रोध की अधिकता रहेगी. स्वास्थ्य संबंधी शिकायत रहेगी. अनैतिक काम और चोरी जैसे विचारों पर संयम रखें अन्यथा अनिष्ट हो सकता है. आज वाणी पर संयम रखें. परिजनों के साथ झगड़ा, विवाद होने की आशंका बनी रहेगी. आर्थिक तंगी रहेगी. इस समय आध्यात्मिकता का सहारा लेना उचित होगा.

🐅सिंह
आज का दिन सिंह राशि वाली महिलाओं के लिए बेहद खास हो सकता है. ये अपना समय मनोरंजन तथा घूमने-फिरने, शॉपिंग करने में व्यतीत करेंगी. सांसारिक मामलों के विषय में आपका व्यवहार उदासीन रहेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. नए लोगों के साथ की मुलाकात बहुत आनंददायक नहीं रहेगी. व्यापारियों को भागीदारों के साथ धैर्य से काम लेना पड़ेगा. सार्वजनिक जीवन तथा सामाजिक जीवन में कम सफलता मिलेगी.

🙎🏼‍♀️कन्या
परिवार में आनंद एवं उत्साह का वातावरण रहने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और स्वास्थ्य बना रहेगा. बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा. काम में सफलता और यश मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपकी सहायता करेंगे. व्यापार-धंधे में विरोधियों से नुकसान होने की आशंका है. महिलाओं के लिए आज का दिन सुखद बीतेगा. ननिहाल से शुभ समाचार मिलेंगे.

⚖️तुला
आज आप अपनी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति को अच्छी तरह काम में लगा सकेंगे. बौद्धिक प्रवृत्तियां या चर्चा में भाग लेना आपको पसंद आएगा. आज संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. उनकी प्रगति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन सुखद रहेगा. अत्यधिक विचारों से मन विचलित बनेगा. सामान्य रूप से शारीरिक, मानसिक ताजगी के साथ आज के सभी कार्य करेंगे.

🦂वृश्चिक
आपको आज का दिन शांति से व्यतीत करने की सलाह दी जाती है. शारीरिक स्वास्थ्य तो बिगड़ेगा ही, मानसिक रूप से भी आप स्वस्थ नहीं रह सकेंगे. माता के स्वास्थ्य के संबंध में चिंता रहेगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुःखी होगा. स्थायी संपत्ति तथा वाहन आदि के दस्तावेजी कार्यों में सावधानी रखने की जरूरत है. नुकसान होने की आशंका है. पानी वाली जगहों से भय रहेगा.

🏹धनु
आज आप पर गूढ़ रहस्यवाद और आध्यात्मिकता का रंग चढ़ेगा. इस विषय में गहराई से जानने का प्रयास करेंगे. नए काम करने के लिए प्रेरित होंगे. आज धनु राशि वाली महिलाओं का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप मन से काफी प्रसन्न महसूस करेंगी. यात्रा की संभावना है. मित्रों और सगे-संबंधियों के साथ की मुलाकात सुखद रहेगी. भाग्य आपके साथ रहेगा. व्यापार-धंधे में प्रगति होगी.

🐊मकर
आज यदि वाणी पर संयम रखेंगे तो बहुत से अनर्थ से बच जाएंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में कम सफलता मिलेगी. नकारात्मक विचारों पर काबू रखें. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. आंख में तकलीफ होने की आशंका है. किसी अनचाही जगह धन खर्च हो सकता है.

🍯कुंभ
शारीरिक, मानसिक और आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा. परिजनों के साथ सुरुचिपूर्ण भोजन का आनंद उठाएंगे. मित्रों के साथ बाहर घूमने जाने का आयोजन होगा, तो दूसरी तरफ आज आपकी चिंतनशक्ति और आध्यात्मिक शक्ति भी अच्छी रहेगी. दांपत्य जीवन की मधुरता का आनंद उठा सकेंगे. उपहार और धन की प्राप्ति होगी. पूरा दिन आनंदपूर्वक व्यतीत होगा.

🐟मीन
थोड़े समय में लाभ की लालच छोड़ने और पूंजी निवेश में ध्यान रखने की जरूरत है. आज आपके मन की एकाग्रता कम रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य खराब रहेगा. संतान की समस्या उलझन में डालेगी. स्वजनों से दूर जाने का अवसर आएगा. धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा. महत्वपूर्ण दस्तावेजों या कोर्ट-कचहरी के मामले में सावधानी रखने की जरूरत है. पैसों की लेन-देन के लिए अनुकूल समय नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!