Sunday, September 22, 2024

बिहार में एक चूहे के कारण रोकनी पड़ गई सुपरफास्ट ट्रेन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिहार में एक चूहे के कारण रोकनी पड़ गई सुपरफास्ट ट्रेन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

दरभंगा : बिहार के बदनाम चूहों ने एक बार फिर ऐसा कारनामा कर दिया कि उनके कारण सुपर फास्ट ट्रेन को रोकना पड़ा। हैरान कर देने वाली खबर दरभंगा से सामने आई है, जहां चूहों की वजह से दरभंगा से नई दिल्ली जा रही बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को रोकना पड़ गया।

*पूरा मामला छपरा रेलवे स्टेशन का है।*

दरअसल, दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट ट्रेन के छपरा जंक्शन पर पहुंचने से पहले इस ट्रेन की एक बोगी के नीचे से धुआं निकलता नजर आया। जिसके बाद यह अफवाह उड़ गई कि ट्रेन में आग लग गई है। फिर क्या था यात्री जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। जिसके बाद ट्रेन को वहीं रोकना पड़ गया।

जब इसकी जांच की गई तो जानकारी मिली कि बोगी में चूहा था और उसने कुछ तारों को काट दिया जिससे शॉर्ट सर्किट की वजह से चिंगारी निकल रही थी। जिससे यात्रियों को लगा कि ट्रेन में आग लग गई है। बाद में खराबी को दूर कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इस घटना में किसी तरह की कोई क्षति नहीं हुई है। 

बता दें कि बिहार में चूहे काफी पहले से बदनाम रहे हैं। शराबबंदी लागू होने के बाद यहां के चूहों पर आरोप लगा कि वे मालखाने में रखी 9 लाख लीटर शराब को पी गए। इतना ही नहीं चूहों पर यह भी आरोप है कि उन्होंने बांध को कमजोर कर दिया है। अब चूहे के इस कारनामे के बाद एक बार फिर बिहार के चूहों पर सवाल उठ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!