Sunday, September 22, 2024

सादगी की मिसाल…जब PM मोदी की बहन से मिलीं CM योगी की दीदी, यूजर बोले- इसे कहते हैं सादगी

सादगी की मिसाल…जब PM मोदी की बहन से मिलीं CM योगी की दीदी, यूजर बोले- इसे कहते हैं सादगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ कैमरे और मीडिया के सामने दिखते नहीं हैं। बहुत ही कम ही मौके होते हैं, जब पीएम मोदी और सीएम योगी के परिवार की चर्चा होती है। पीएम मोदी और आदित्यनाथ के रिश्तेदार आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहते हैं। लेकिन इस बार पीएम मोदी और सीएम योगी के बहनों की चर्चा हो रही है।

उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन बसंती बेन और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन शशि देवी की मुलाकात हुई। असल में पीएम मोदी की बहन बसंती बेन सीएम योगी की बड़ी बहन शशि देवी की दुकान पर ऋषिकेश में उनसे मिलने पहुंची थी।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी की छोटी बहन निजी दौरे पर ऋषिकेश पहुंचीं थी। सूत्रों के मुताबिक गुजरात से आए पीएम मोदी के मेहमान दयानंद आश्रम में रुके थे। अपने पति हंसमुख और कुछ रिश्तेदारों के साथ, बसंती बेन ने करीब 2 किमी पैदल चलकर पौढ़ी गढ़वाल के कोठार गांव के पास प्रसिद्ध नीलकंठ महादेव मंदिर और भुवनेश्वरी मंदिर के दर्शन किए।

बसंती बेन वापस जाते समय सीएम योगी की बहन शशि देवी की दुकान पर उतरी। दोनों नेताओं की बहनों ने कुछ समय एक साथ बिताया।

बसंती बेन और शशि देव की मुलाकात का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को कई ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। कई लोगों ने इनकी सादगी की सराहना की है। एक तस्वीर में दोनों बहनें एक-दूसरे से मिलते और गले मिलते दिख रही हैं।

क्या कहते हैं ट्विटर यूजर्स

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”2 बहनें, एक का भाई PM, दूसरी का CM, नीलकंठ में PM मोदी जी की बहन बसंती बेन की मुलाक़ात CM योगी जी की बहन शशि देवी से हुई। दोनों को अपने भाइयों पर गर्व है ,, और दोनों ही अपने भाइयों की ही बातें हो रही होंगी?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!