Sunday, September 22, 2024

राजलक्ष्मी ने जीता मिस हजारीबाग व ओमकार मिश्रा वॉइस ऑफ झारखण्ड 2023 का खिताब

राजलक्ष्मी ने जीता मिस हजारीबाग व ओमकार मिश्रा वॉइस ऑफ झारखण्ड 2023 का खिताब

हजारीबाग में इस तरह के आयोजनों से निखरता है प्रतिभा, यह महानगरों जैसा

हमेशा कलाकारों का बेहतरीन मंच प्रदान कर कलाकारों के प्रतिभा को निखारने वाली संस्था तरंग ग्रुप हजारीबाग एवं लायंस क्लब ऑफ हजारीबाग रोअरिंग के संयुक्त तत्वाधान के साथ तरुणिका बुटीक, रिश्ता प्लास्टिक ,एमडीएम हजारीबाग, कश्मीर वस्त्रालय के सहयोग से आयोजित राज्य स्तरीय नृत्य, गायन एवं सौंदर्य प्रतियोगिता बोर्न टू साइन 2023 के ग्रैंड फिनाले का भव्य आयोजन कल देर रात नगर भवन हजारीबाग में संपन्न हुआ।

प्रतियोगिता की शुरुआत कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा के अभिभाषण से हुआ। उन्होंने बताया कि आज मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं मुंबई में किसी अवार्ड सेरेमनी में आया हुआ हूं। तरंग ग्रुप द्वारा हजारीबाग में इस तरह के आयोजन निःसंदेह यहां के प्रतिभाओं को एक नयी पहचान देगी।

साथ ही उन्होंने स्वयं द्वारा आयोजित होने वाले आगामी रामलीला एवं सांसद सांस्कृतिक उत्सव की भी जानकारी साझा की। वहीं बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित आरोग्यम के निर्देशक हर्ष अजमेरा ने बच्चों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि हजारीबाग प्रतिभाओं की खान है जिसे तराशने के लिए इस तरह का आयोजन बेहद जरूरी है। कार्यक्रम के संदर्भ में तरंग ग्रुप के निर्देशक अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि लगभग एक माह से चल रहे इस प्रतियोगिता में 500 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑनलाइन एवं ऑफलाइन ऑडिशन में शामिल हुए ।

इसके माध्यम से अंतिम रूप से सभी केटेगरी में सर्वोच्च 10 प्रतिभागियों का चयन किया गया। जिसके अंतर्गत कल देर रात संपन्न हुई सौंदर्य प्रतियोगिता में सुश्री राजलक्ष्मी को मिस हजारीबाग 2023 के खिताब से नवाजा गया । वहीं कशिश कुमारी एवं श्वेता को क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त हुआ । इसी प्रतियोगिता में जिया कुमारी के साथ सांची अग्रवाल को मिस पॉपुलर आफ ऑफ़ हजारीबाग,बेस्ट वॉक परी सोनी और मिस फोटोजेनिक माही शर्मा एवं मैरी सिंह को मिला।

 

गायन में हजारीबाग के ओमकार मिश्रा को वॉयस ऑफ झारखंड का खिताब मिला जबकि चतरा के आशीर्वाद आनंद एवं रांची के आकाश वर्मा को द्वितीय एवं तृतीय स्थान , नृत्य प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में प्रथम माही श्री एवं जूनियर में अनिशा के साथ माही कुमारी, सेमी गुप्ता, इशिका नारायण एवं रामगढ़ की निवृत्ति गुप्ता को क्रमशः द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। सौंदर्य प्रतियोगिता के निर्णायक की भूमिका जहां पंजाब से आयी मिस पटियाला पंजाब राधिका आहूजा ने निभाया वही नृत्य में रांची से आए विपुल नायक,अनिल राज के साथ गायन में मृणाली औखारी एवं विजय दुबे सर ने निभाया। मंच संचालन हजारीबाग के जाने-माने उद्घोषक संजय तिवारी एवं हिमांशु कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया ।

सभी विजेताओं को विजेता ट्रॉफी के साथ संयुक्त रूप से 51000/रुपए का नगद पुरस्कार लायंस क्लब हजारीबाग रोरिंग के द्वारा प्रदान किया गया ।इस बेहद सफल कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुनील अग्रवाल ,ईशान मल्होत्रा ,अमला राणा, दामिनी गुप्ता मिथिलेश कुमार,रोहित बजाज ,निक्की खान ,अजय जैन, दीपक गुप्ता ,गंधर्व गौरव ,विद्या बक्शी ,चंद्रकांत पांडे, अभिषेक अग्रवाल, डॉक्टर भैया असीम ,जितेंद्र सिन्हा का प्रमुख रूप से सहयोग प्राप्त हुआ । वहीं संस्था के सदस्य स्नेहा, श्रुति ,कोमल खत्री, अजय, मानसी ,अमित ,कृष्ण आदि प्रमुख से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!