Saturday, September 21, 2024

मनचलों ने युवती का दुपट्टा खींचा फिर बाइक से रौंदा, पुलिस ने भागने पर चलाई गोली तीनों घायल अवस्था मे पकड़ाए

मनचलों ने पहले दुपट्टा खींचा फिर बाइक से रौंदा, स्कूल से लौट रही 17 वर्षीय युवती की मौत का वीडियो 

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में दबंग युवकों ने एक 17 वर्षीय छात्रा की जान ले ली। साइकिल से घर जा रही छात्रा नैंसी पटेल के साथ शहवाज और अरवाज नाम के बदमाशों ने पहले छेड़खानी की और विरोध करने पर चलती बाइक से उसका दुपट्टा खींच लिया। इतना ही नहीं, छात्रा के गिरने के बाद पीछे से आ रहे इनके साथी फैसल ने उस छात्रा के ऊपर बाइक चढ़ा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमे दिख रहा है कि सड़क पर दो लड़कियां स्कूली ड्रेस पहने साइकिल से आ रही हैं। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आते हैं और एक लड़की का दुपट्टा खींच लेते हैं। दुपट्टा खींचते ही लड़की लड़खड़ा कर जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद दूसरी तरफ एक बाइक सवार आता है और लड़की को रौंद देता है।

बता दें कि अंबेडकरनगर के हंसवर थाना इलाके के वरही गांव में सभाजीत रहते हैं। उनकी 17 साल की बेटी नैंसी पटेल हीरापुर बाजार में स्थित रामराजी इंटर कॉलेज में 12वीं क्लास में पढ़ती थी। शुक्रवार शाम वह साइकिल से घर लौट रही थी, तभी हीरापुर बाजार में हरसम्हार के रहने वाले दो दबंग युवक शहवाज और अरवाज बाइक से आए और उसके साथ छेड़खानी करने लगे।

नैंसी ने इनका विरोध किया तो उन्होंने लड़की का दुपट्टा खींच लिया और एक थप्पड़ मारा। जिससे वह लड़खड़ा कर सड़क के बीचोबीच गिर गई। इसी बीच दबंगों के साथ चल रहे एक अन्य युवक फैसल ने लड़की के सर पर बाइक चढ़ा दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंचे लड़की के घरवाले उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने नैंसी को मृत घोषित कर दिया।

छात्रा के साथ हुई घटना CCTV में कैद हो गई, जो अब वायरल हो रही है। इसके बाद छात्रा के घरवालों ने तीन युवकों के खिलाफ हंसवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक छात्रा के पिता सभाजीत ने बताया, ”पहले भी बेटी ने बताया था कि कुछ लड़के उसको परेशान करते हैं। लड़कों के नाम शहवाज और अरबाज है।”
छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और शहबाज, अरबाज और फैजल नाम के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों पर आईपीसी की धारा 304-A,354, 279 लगाई गई है. तीनों गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

दुपट्टा खींचने के आरोपियों ने की बंदूक छीनकर भागने की कोशिश, पुलिस ने मारी गोली

यूपी के अंबेडकरनगर में बदमाशों से परेशान छात्रा की मौत के बाद तीनों आरोपियों ने पुलिस गिरफ्त से भागने की कोशिश की. इस दौरान आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बंदूक छीनने की कोशिश की, जिसके बाद जवानों ने उन्हें गोली मार दी. पुलिस एनकाउंटर में आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली लगी है, जबकि तीसरा आरोपी अरबाज भागते वक्त गिर गया, जिससे उसका पैर टूट गया.

शुक्रवार को स्कूल से लौटते वक्त कुछ युवकों ने छात्रा से छेड़खानी की थी और उसका दुपट्टा खींच लिया था. इससे छात्रा साइकिल से सड़क पर गिर गई और गाड़ीकी टक्कर से मौत उसकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!