Saturday, September 21, 2024

चालक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा

चालक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा

 

बड़कागांव थाना क्षेत्र के पंकरी बरवाडीह भोक्ता स्थान के समीप हाईवा चालक किरायेदार 32 वर्षीय युवक अयुब पिता मोहम्मद अरशद खान की लाश दरवाजा बंद घर के अंदर गमछा से पंखे से झूलता हुआ मिला। घटना की सूचना मुखिया बड़कागांव पुर्वी पंचायत प्रतिनिधि राजकुमार साव ने बड़कागांव पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़ा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया । वहीं मकान मालिक पंकरी बरवाडीह निवासी प्रमेश्वर साव ने बताया कि वह एक महीना से किराए में रह रहा था और हम आधार कार्ड व वोटर कार्ड मांगते रहे लेकिन बोलता रहा आज देंगे कल देंगे और दिया नहीं और ऐसी घटना घट गई।

 मृतक अयुब चूना भट्टा लालगंज डेहरी ऑन शॉन जिला रोहतास का रहने वाला बताया जा रहा है । कुछ ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के साथ एक महिला व 10 वर्ष का एक बच्चा भी साथ में रह रहा था। महिला मृतक का पत्नी बताया जाता है, पति-पत्नी और बच्चा तीन सदस्य रह रहे थे। कुछ माह पूर्व नए किराए के मकान में शिफ्ट किया था । हालांकि मृतक ने 3 वर्षों के अंदर बरवाडीह में कई घरों को चेंज करके दूसरे दूसरे घरों किराए में रहा है। वहीं दूरभाष के माध्यम से मृतक के परिजनों से संपर्क करने पर मृतक के चाचा ने कहा कि उसका शादी नहीं हुआ है। वहीं मृतक के साथ रह रही कथित पत्नी से फोन से जानकारी लेने पर कहा कि मेरा पहला पति का देहांत हो चुका था। और तीन वर्ष पूर्व बरवाडीह मंदिर में शादी कर अपने पुर्व पति से जन्में दस वर्ष के एक बच्चें के साथ रह रही थी । वहीं कथित पत्नी अपना नाम निर्मला कुमारी उम्र 33 वर्ष छतरपुर जिला पलामू पता बताया । बताया जाता है कि मृतक मौत को गले लगाने से पहले अपनी पत्नी से मोबाइल पर बातचीत किया था। स्थानीय लोगों का मानना है कि हमेशा दोनों में लड़ाई झगड़ा होते रहता था हालांकि सभी बिंदुओ पर पुलिस जांच में जुट गई है। अयूब विश्वकर्मा पूजा की रोज हाईवा को साफ सफाई कर पूजा पाठ किया था।

वही मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया कि प्रथम दृष्टया में यह फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना प्रतीत हो रहा है । घटना की जांच पड़ताल जारी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!