Saturday, September 21, 2024

आरोप: अधिवक्ता ने ब्लैकमेल करने व मैनेज होने से किया इनकार तो पीछा कर हथियार दिखाकर दी जान से मारने की धमकी,मामला दर्ज

आरोप: अधिवक्ता ने ब्लैकमेल करने व मैनेज होने से किया इनकार तो पीछा कर हथियार दिखाकर दी जान से मारने की धमकी,मामला दर्ज*

आरोपी रामगढ़ के पंकज महतो पर रंगदारी/धमकी जैसे मामले पूर्व में दर्ज हैं

 

रांची – झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता नवीन सिंह को ब्लैकमेलिंग और केस मैनेज नही करने पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख की रंगदारी की मांग की गई है। जिसको लेकर धुर्वा थाना में रामगढ़ के पंकज महतो व उसके साथियों पर मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता नवीन सिंह के द्वारा धुर्वा थाना में दिए आवेदन में कहा गया है कि पंकज महतो, पिता कौलेश्वर राम दांगी, पता गोला रोड, चट्टी बजार, रामगढ़, पोस्ट रामगढ़, थाना रामगढ़, जिला रागगढ़, मो० नं० 9006776250, मुझसे लीगल नोटिस करवाने के संदर्भ में मिला था, जो मैने किया, इसी बीच पंकज महतो किसी केस में जेल चला गया, तब उसकी पत्नी कुमारी प्रीति मुझसे माननिय झारखण्ड उच्च न्यायालय में W. P . ( Cr.) No. 462/2023 दायर करवाई। तत्पश्चात् जेल से बाहर आने के बाद उक्त पंकज महतो ने मुझे सूचक की तरफ से B.A. No. 7796/2023 में हाजिर करवाकर जमानत का विरोध करने को कहा, परन्तु बाद में मुझे उक्त दोनो केस में मैनेज होने के लिए दबाव बनाने लगा, जिससे मैं विवश होकर उसे अपना दोनो फाईल व अन्य कागजात ले जाने को कहा, जिसका सारांश WhatsApp का चैटिंग मे है । परन्तु उक्त बात पर पंकज महतो आक्रोसित होकर मेरे मो० नं० 9308329719 पर 17. 09.2023 को फोन पर मुझे धमकी दिया ।
दिनांक 18.09.2023 को उक्त दोनो केस W. P. ( Cr.) No. 462/2023, B.A. No. 7796/2023 व अन्य कागजात को लेने अपनी पत्नी व अन्य चार लोगो के साथ आया, जिसपे मैं अपना NOC Vakalatnama के Executed को पंकज महतो के समझ सारे कागजात को वापस कर दिया एवं इसकी लिखित

Receiving लिया व इसकी सूचना मैंने Secretary, Advocate Association, Jharkhand High Court एवं Chairman Bar Council of Jharkhand को दिया । दिनांक 11.10.2023 को जब मैं अपनी गाड़ी से हाई कोर्ट कार्य समाप्ती के पश्चात् अपने Clerk Dilip Yadav के साथ घर जा रहा था उसी वक्त Jagannathpur मंदिर के पास उक्त पंकज महतो अपने गुर्गो के साथ मेरे गाड़ी को Overtake कर भद्दी- भद्दी गालिया देने लगा एवं रंगदारी के रूप में 5 लाख रूप्ये की माँग की और मेरे विरोध करने पर पंकज महतो पिस्टल निकाल कर मुझे धमकी दिया कि तुम्हे हम दोनो केश में मैनेज होने के लिए बोला था, परन्तु तुमने इन्कार कर मेरा लाखो का नुकसान करवा दिया, इसलिए तुम्हे रंगदारी के रूप में 5 लाख रूप्या देना पड़ेगा अन्यथा हम तुम्हे जान से मार देंगे ।

*बेहद शातिर और आपराधिक इतिहास रहा है पंकज महतो का*

अधिवक्ता नवीन सिंह ने रामगढ़ के पंकज महतो पर मामला दर्ज करवाया है उसपर पहले से रंगदारी/ब्लैकमेल करने सहित अन्य मामला दर्ज है। उसके बारे में बताया जाता है कि वह जिस किसी को भी धमकी,रंगदारी या ब्लैकमेल करने का प्रयास करता है,उससे पहले वह उसके खिलाफ शिकायत किए रहता है । जब धमकी,रंगदारी का मामला दर्ज होता है तो इस बात को आधार बनाता है कि हम उसके खिलाफ शिकायत किए हैं इसलिए फंसाया जा रहा है। शिकायत कर सोशल मीडिया में ED का नाम लेकर अपरोक्ष रूप से एक अधिकारी को धमकाने के मामले में उसपर मामला दर्ज भी हो चुका है और जेल भी गया है। वर्तमान में जमानत पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!