Saturday, September 21, 2024

हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ा.. और सांसद के पेट में घोंप दिया खंजर, चुनाव प्रचार में बहा खून

हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ा.. और सांसद के पेट में घोंप दिया खंजर, चुनाव प्रचार में बहा खून

 

तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. सांसद से हाथ मिलाने के लिए एक शख्स आगे बढ़ा और उनपर चाकू से हमला कर दिया. हमलावर ने केसीआर पार्टी के सांसद के पेट में धारदार चाकू मार दिया. सांसद पर हमला होते ही मौके पर भगदड़ मच गई. उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को तुरंत पकड़ लिया गया, पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है.

 

हाथ मिलाने के लिए आगे आया, घोंप दिया चाकू

 

पुलिस ने बताया कि तेलंगाना के सांसद कोथा प्रभाकर रेड्डी सोमवार को सिद्दीपेट जिले में चुनाव प्रचार कर रहे थे. सांसद एक पादरी के घर की तरफ बढ़ ही रहे थे कि उनपर हमला हुआ. आरोपी उनके पास आया और ऐसा लगा जैसे वह नेता से हाथ मिलाना चाहता हो, लेकिन उसने अचानक चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया. हमलावर को रैली में बीआरएस कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और जमकर पीटा.

 

सांसद की हालत स्थिर

 

सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है. उसके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है. कोथा प्रभाकर रेड्डी मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं. हमले में उनके पेट में चोट आई है. उन्हें गजवेल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

सिद्दीपेट में तनावपूर्ण माहौल

 

रेड्डी को हाल ही में 30 नवंबर के चुनाव में मौजूदा भाजपा विधायक रघुनंदन को टक्कर देने के लिए दुब्बाका से बीआरएस उम्मीदवार घोषित किया गया है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव द्वारा 2014 में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए सीट छोड़ने के बाद वह सांसद बने. घटना के बाद से सिद्दीपेट जिले में तनावपूर्ण माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने संवेदनशील जगहों पर फोर्स तैनात कर दी है.

 

30 नवंबर को मतदान

 

बता दें कि राज्य की 119 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होगा. यहां चुनाव में बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. 30 नवंबर को मतदान के बाद 3 दिसंबर को मतगणना होगी और नतीजे घोषित किए जाएंगे. 2018 के विधानसभा चुनाव में बीआरएस ने 119 सीटों में से 88 पर जीत हासिल की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!