Saturday, September 21, 2024

बेहाल झारखंड, पोड़ैयाहाट विद्यालय में घुस कर दो शिक्षकों की हत्या..

बेहाल झारखंड, पोड़ैयाहाट विद्यालय में घुस कर दो शिक्षकों की हत्या..

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है, जहां एक शिक्षक ने साथी शिक्षक व शिक्षिका पर बरसाई गोली

गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट प्रखण्ड के चतरा में एक विद्यालय में कई राउंड गोलियां चलने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इसमें दो शिक्षकों की मौत हो गई है।

गोड्डा में लव ट्रायंगल में दो लोगों के मर्डर की सूचना है। मिली खबर के मुताबिक एक टीचर ने साथी शिक्षक और शिक्षिका को गोली मार दी है और खुद भी सुसाइड की कोशिश की। जिले के पोड़ैयाहाट स्थित उत्क्रमित विद्यालय में गोलीबारी होने से 2 शिक्षकों की मौत की खबर मिल रही है। वहीं, एक के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है। घटना के बाद स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि गोलीबारी के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है। एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक और शिक्षिका को गोली मारी फिर खुद पर भी गोली चला दी। घटना स्कूल की लाइब्रेरी के कमरे में हुई है। मौके पर पुलिस पहुंच गयी है। लाइब्रेरी में बंद लाशों को बाहर निकालने के लिए दरवाजा तोड़ने की कोशिश हो रही है।
बताया जा रहा है गोली चलाने वाले शिक्षक का शिक्षिका के साथ पहले से प्रेम प्रसंग था। लेकिन बाद में शिक्षिका की दोस्ती दूसरे शिक्षक से बढ़ने लगी। इसी आक्रोश में पहले शिक्षक ने दोनों पर गोली चला दी और फिर खुद को भी शूट कर सुसाइड की कोशिश की। गोली चलाने वाले शिक्षक का नाम रविरंजन बताया जा रहा है। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में एडमीट किया गया है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मिली खबर के मुताबिक रविरंजन ने तीन बार गोली चलाने के लिए तीन देसी कट्टा का इस्तेमाल किया। पुलिस ने तीनों देसी कट्टा को बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!