Saturday, September 21, 2024

हजारीबाग : BOI का एटीएम काटकर ले गए चोर, ATM में 20,92,700 रुपये थे मौजूद

हजारीबाग : BOI का एटीएम काटकर ले गए चोर, ATM में 20,92,700 रुपये थे मौजूद

हजारीबाग। जिले में बेखौफ अपराधियों ने हाइवे के बगल में स्थित एक एटीएम की चोरी कर ली। घटना जिले के पदमा प्रखंड की है, जहां बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोर काटकर ले गए।
जानकारी के मुताबिक, एटीएम में 20,92,700 रुपये थे। चोरों ने रविवार की रात करीब सवा 12 बजे घटना को अंजाम दिया। सुबह जब लोगों ने एटीएम का शटर टूटा देखा, तो उन्हें शक हुआ। सामने जाकर देखा तो अंदर से एटीएम ही गायब था। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और बैंक के अधिकारी को दी। जानकारी मिलते ही पदमा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।
*कैमरे को कपड़े से ढक कर दिया चोरी को अंजाम*
हजारीबाग में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि भीड़-भाड़ वाले इलाके से बड़ी बारिकी से एटीएम काट कर ले गए। एक तो एटीएम नेशनल हाइवे के बगल में स्थित है। इसके अलावा पास में ही मकान मालिक का घर भी है। इसके बावजूद चोरों ने ये हिम्मत की। इधर घटना के बाद बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरा जांच किया, तो पता चला कि घटना रविवार रात लगभग 12 बजकर 15 मिनट की है। चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को कपड़े से ढक दिया था, जिसके कारण कुछ रिकॉर्ड नहीं हो पाया। शाखा प्रबंधक ने पदमा ओपी पुलिस को लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है, जिसमें उन्होंने बताया कि एटीएम में बीस लाख बानवे हजार सात सौ रुपये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!