Saturday, September 21, 2024

लेवि मांगने वाले उग्रवादियों के परिजन मांग रहे माफी

लेवि मांगने वाले उग्रवादियों के परिजन मांग रहे माफी

खूंटी जिला से आये थानां प्रभारी ने किया पदभार ग्रहण, लेवि और माफी मांगने का खुलेगा राज?

चौपारण के व्यापारी करीब एक साल तक दहशत में रहे है कारण था गोलीबारी और करोड़ो की लेवि की मांग, शुरुवात पत्रकार शशि शेखर के दुकान और मकान पर फायरिंग कर दहशत फैलाने से हुई, उसके बाद चौपारण के व्यापारियों से करोड़ो रूपये की लेवि मांगने का दौर शुरु हुआ। इधर उग्रवादियों को सबक सिखाने के लिए पुलिस भी फूल फॉर्म में थी, जल्दी ही नतीजा आशा अनुरूप निकाला और राजेश गोप से लेकर दिनेश गोप सहित पीएलएफआई का जड़मूल नाश हो गया। दहशत कायम रखने के लिए बीच बीच में सरकार गिरोह नामक संगठन द्वारा विकाश यादव के घर पास गोलीबारी और डॉ तौकीर से लेवि मांग किया गया। उसके बाद नया दौर शुरू हुआ। जेल में बंद उग्रवादियों के परिजनों ने उन्हें बेगुहान होने की दुहाई देते हुए माफ कर देने की गुहार लगाना शुरू कर दी।

खूंटी, खूंटा और त्राहिमाम

एक पत्रकार ने बताया कि पत्रकार के घर हुई गोलीबारी के बाद उग्रवादियों ने दुकान के सटर पर धमकी भरा पोस्टर साट कर अपनी मंशा चौपारण के व्यापारियों के प्रति जाहिर कर दी। असली कारण तो व्यापारियों से लेवि मांगना था, इसके लिए पत्रकार शंकर यादव को टारगेट किया गया और उसी के कंधे पर बंदूक रख कर व्यपारियों से लेवि लेने की मंशा से शंकर यादव को धमकी भरा फोन आता रहा, खूंटी के उग्रवादियों ने चौपारण के निडर खूंटा को डिगा नही सके तो त्राहिमाम कर बेगुनाही की दुहाई देकर माफ करने की मांग कर रहे है। एक बार फिर शंकर यादव को सॉफ्ट टारगेट किया जा रहा है

खूंटी जिला से आये नए थानां प्रभारी ने किया पदभार ग्रहण, लेवि और माफी का खुलेगा राज?

उक्त घटनाक्रम खूंटी जिला से जुड़ा हुआ है और उसी जिला से थानां प्रभारी दीपक कुमार सिंह चौपारण थानां में पदभार ग्रहण किया। लोगो को नए थानां प्रभारी से काफी उम्मीदे है। लोगो को उम्मीद हैं कि उग्रवादियों का सूत्रधार कौन था जो व्यपारियों को टारगेट कर रहा था क्या ? लेवि और माफी मांगने का राज? खुल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!