Saturday, September 21, 2024

10 रुपए का लालच देकर नाबालिग से 15 दिन तक दुष्कर्म…..

10 रुपए का लालच देकर नाबालिग से 15 दिन तक किया दुष्कर्म…..

 

पीड़िता बोली- दुकान और घर पर अंकल करते थे गंदा काम;आरोपी की पत्नी हिरासत में,आरोपी फ़रार…

 

सहरसा।बिहार के सहरसा जिले में 10 रुपए का लालच देकर नाबालिग के साथ एक शख्स ने 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। आरोपी की पत्नी बच्ची को किसी बहाने से अपने पति के पास कभी दुकान तो कभी घर पर भेजा करती थी। पीड़िता का कहना है कि अंकल मेरे साथ गंदा काम करते थे। विरोध करने पर मां- पिता को जान से मारने की धमकी दी जाती थी, लेकिन जब लड़की की तबीयत बिगड़ी तो उसने सारी बात अपने घर वालों को बताई।मामला सदर थाना इलाके का है। दुष्कर्म का आरोप पड़ोसी पर लगा है। पीड़िता बच्ची की माँ का कहना है कि उसकी बेटी 5वीं क्लास में पढ़ती है। उसके पड़ोस की महिला भी उसी स्कूल में रसोइया है। वो लड़की को स्कूल से अपने पति की मेडिकल दुकान पर भेजती थी और गंदा काम करवाती थी। महिला के पति 10- 20 रुपए का लालच देकर दुकान पर ही उसके साथ गंदा काम करता था।

 

रविवार को पीड़ित महिला थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में लिया है। पति फरार है।पीड़ित बच्ची का कहना है कि स्कूल जाने पर रसोइया साफ-सफाई के बहाने डेली अपने पति के मेडिकल के दुकान पर भेज देती थी। वहां जाने पर रसोइया का पति 10 रुपए का लालच देकर मेरे साथ गलत काम करता था। पीड़ित बच्ची का कहना है कि स्कूल की रसोईया अपने पति को खाना देने के लिए घर भी भेजती थी।घर पर खाना ले जाने पर अंकल जबरन गंदा काम करते थे और धमकी देते थे कि किसी को बताने पर मां-पापा को मार देंगे।

 

इस मामले में आवेदन के बाद महिला थाना अध्यक्ष डोली कुमारी ने पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा। लेकिन कैमरे पर बोलने से इनकार कर रही हैं। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!