Saturday, September 21, 2024

एंड पिक्चर्स पर मनोरंजन और प्यार का हेल्दी डोज़ लेकर आ रहे हैं आयुष्मान खुराना स्टारर ‘डॉक्टर जी’

एंड पिक्चर्स पर मनोरंजन और प्यार का हेल्दी डोज़ लेकर आ रहे हैं आयुष्मान खुराना स्टारर ‘डॉक्टर जी’

अपना अपॉइंटमेंट बुक कर लीजिए क्योंकि ‘डॉक्टर जी’ 21 अप्रैल को दोपहर 12 बजे एंड पिक्चर्स पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, और आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह और शीबा चड्ढा सहित कई सितारों से सजी यह मनोरंजक फिल्म हास्य, प्यार और स्वस्थ मनोरंजन के हेल्दी डोज़ से भरा एक यादगार सफर लेकर आ रही है।

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता के रोल में हैं, जो आर्थोपेडिक बनने के सपने देखने वाला एक मेडिकल ग्रेजुएट है, लेकिन अप्रत्याशित रूप से गायनेकोलॉजी के क्षेत्र में आ जाता है। फिल्म में रकुलप्रीत सिंह डॉ. फातिमा सिद्दीकी के रोल में हैं, जो डॉ. उदय गुप्ता (आयुष्मान खुराना) की सीनियर हैं। अपने जोश, हिम्मत और प्रभावशाली व्यक्तित्व के साथ, फातिमा हर कदम पर रूढ़ियों को तोड़ती है और मानदंडों को चुनौती देती है।

डॉ. नंदिनी श्रीवास्तव की भूमिका निभाने वाली शेफाली शाह स्त्री रोग विभाग की एक सख्त मिजाज प्रमुख हैं। उनका चित्रण एक पेशेवर को दर्शाता है जो न सिर्फ अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध हैं बल्कि मजबूती से सिद्धांतों पर भी कायम हैं। अपने प्रदर्शन के जरिए शेफाली शाह ‘डॉक्टर जी’ की कहानी को असरदार बनाती हैं, उसमें दिलचस्पी जगाती हैं और दर्शकों पर एक बड़ा असर करती हैं। शीबा चड्ढा उदय की मां शोभा के रोल में प्रभावित करती हैं।

सामाजिक मुद्दे को संबोधित करने वाली हिट ड्रामा-कॉमेडी के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, आयुष्मान खुराना संदेश देने वाले मनोरंजक सिनेमा का पर्याय बन गए हैं। दर्शक ‘डॉक्टर जी’ में भी उसी जीत के फॉर्मूले की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि यह फिल्म फर्ज, दोस्ती और जिंदगी के अनजाने मोड़ों को पूरी समझदारी और हास्य के साथ पेश करती है।

तो, आप भी ‘डॉक्टर जी’ के साथ दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए – क्योंकि कभी-कभी हंसी का हेल्दी डोज़ सबसे अच्छी दवा होती है!

देखिए ‘डॉक्टर जी’ आपके टेलीविजन स्क्रीन पर 21 अप्रैल को दोपहर 12 बजे सिर्फ एंड पिक्चर्स पर हंसी लाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!