Saturday, September 21, 2024

मीट कम मिलने से बरातियों ने किया मारपीट, वेटर की मौत

मिट कम मिलने से बरातियों ने किया मारपीट, वेटर की मौत

वैवाहिक मौषम चल रहा है और कम लग्न होने से कार्यक्रम भी जटिल हो गया है। इसी में एक वाक्य सामने आया है। जिसमें रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के हुप्पू में खस्सी का मीट कम देने पर बारातियों ने मारपीट की. बारातियों की पिटाई से भागने के क्रम में एक वेटर कुआं में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद मृतक के परिजनों ने बारातियों को दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा।

बारातियों से बचने के लिए भाग रहे वेटर की कुआं में डूबने से मौत

घटना मंगलवार देर रात की है. एक शादी समारोह में खस्सी का मीट कम देने पर बारातियों ने वेटर के साथ जमकर मारपीट की. इस बीच भागने के दौरान कुआं में डूबने से एक वेटर की मौत हो गयी. मृतक की पहचान बड़की पोना के बेल टोला निवासी कृष्ण महतो (21) पिता रोशन महतो के रूप में हुई.

मृत वेटर के परिजन पहुंचे और जमकर किया बवाल

घटना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने जमकर बवाल काटा. इस बीच, दूल्हा समेत उनके परिजनों को बंधक बना लिया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

पुलिस ने दूल्हा और उसके परिजनों को मुक्त करवाया

पुलिस दूल्हा समेत उसके परिजनों को मुक्त कराने के बाद लड़के एवं लड़की पक्ष के 4 लोगों को पूछताछ के लिए थाना ले गयी. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बाराती पक्ष के लोगों पर मारपीट करने के बाद कृष्ण को कुआं में फेंकने का आरोप लगाया गया है.

23 अप्रैल की देर रात रामगढ़ के कोईरी टोला में हुई घटना

जानकारी के अनुसार, रामगढ़ के कोईरी टोला निवासी चेतलाल महतो के पुत्र धीरज कुमार की शादी हुप्पू निवासी योगेंद्र महतो की पुत्री प्रीति कुमारी के साथ 23 अप्रैल की रात में हो रही थी. बैंड-बाजा के साथ बाराती गांव में घूमने के बाद रात लगभग 2:30 बजे दुल्हन के घर पहुंची. तब वरमाला की रस्म शुरू हुई.

वरमाला से पहले खाना खाने पर अड़ गए बाराती

इस बीच बारातियों ने कहा कि वे खाना खाएंगे. वेटर ने कहा कि वरमाला के बाद खाना परोसेंगे. इससे बाराती नाराज हो गये. इस बीच, बारातियों ने जोर डालना शुरू किया कि वेटर उन्हें खाना परोसें. खाना परोसे जाने के बाद बारातियों ने मनचाही खस्सी का मीट देने की मांग की.

मीट कम दिया, तो भड़क गए बाराती, शुरू कर दी मारपीट

इस पर वेटर ने कहा कि लड़की पक्ष के आदेश के अनुसार ही वे मीट परोस रहे हैं. मीट कम मिलने की वजह से बाराती गुस्सा गए और मीट परोस रहे वेटर पर मीट फेंक दिया. इसके बाद वेटर एवं बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसी बीच, भागने के दौरान विवाह पंडाल के पास एक कुआं में कृष्ण महतो गिर गया. डूबने से उसकी मौत हो गई.

मामला शांत हुआ और बारातियों ने फिर से खाना शुरू किया

वेटर के कुआं में गिरने की जानकारी किसी को नहीं थी. मामला शांत हुआ और फिर से बारातियों ने खाना शुरू किया. खाना परोसते समय वेटर कृष्ण कुमार नजर नहीं आया, तो अन्य वेटरों ने उसकी खोजबीन शुरू की. एक-डेढ़ घंटा इधर-उधर तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला. विवाह पंडाल के समीप के कुआं में एक जोड़ी चप्पल लोगों ने देखा. शक होने पर झगर डालकर देखा गया, तो कृष्ण महतो का शव मिला.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!