Saturday, September 21, 2024

अपराधियों ने पांच ट्रैक्टर जलाया ,पुलिस ने दो मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान किया जप्त

अपराधियों ने पांच ट्रैक्टर जलाया ,पुलिस ने दो मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान किया जप्त

ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, पुलिस जांच कर रही है।

 

 

बड़कागांव थाना क्षेत्र के हरली डम्हाडीह गांव ओवर ब्रिज स्थित अपराधियों ने गुरुवार देर रात लगभग 11: 30 बजे भारत वर्कशॉप के पास सड़क किनारे खड़ी पांच ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया जिसमें चार ट्रैक्टर पूर्ण रूप से जल गया। वहीं एक ट्रैक्टर को आशिक क्षति हुई है। ट्रैक्टर सुनील कुमार, सुधीर कुमार,अमरीश कुमार,छत्रधारी कुमार सभी मधईयाढाब गांव के निवासी वहीं पंचम कुमार ग्राम हरली का बताया जाता है।ट्रैक्टर जलाने के पश्चात अपराधी फरार हो गए। ट्रैक्टर के डाला में चार पोस्टर चिपकाए गए।

घटना की जानकारी मिलते ही बड़कागांव थाना प्रभारी मुकेश कुमार सिंह, पंचायत के मुखिया कविता देवी, प्रतिनिधि बालेश्वर कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर अपराधियों को धर पकड़ के लिए छापामारी की गई। एक पीड़ित ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि अपराधी 4 मोटरसाइकिल में आए थे जिसमें एक मोटरसाइकिल में एक अपराधी और तीन मोटरसाइकिल में दो-दो अपराधी सवार थे। एक अपराधी को ग्रामीणों ने 12:30 रात को बादम से सटे गांव राउतपारा के फुलवरिया गांव के पास से एक लाल रंग(जेएच 02बीजे-0562)की अपाची के साथ, रामगढ़ जिला के कोठार गांव के एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, इसके पास से एक एक्सोब्लेड, दो मोबाइल भी जप्त किया गया। इसी दौरान ग्रामीणों द्वारा थोड़ी ही देर बाद उक्त स्थल पर, लगभग 1:30 रात को बिना नंबर काले रंग की पल्सर बाइक में सवार दो लोगों को पकड़ने का प्रयास किया गया । परंतु दोनों अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गए। रात भर लोग ढूंढते रहे लेकिन सुराग नहीं मिला।अंततः पुलिस दोनों मोटरसाइकिल को बड़कागांव थाना ले गई।ग्रामीणों ने बताया कि काला रंग की पल्सर छोड़कर भागने के दौरान अपराधियों ने छोटा बैग फेंक गया जिसमें एक बिना सिम का कीपैड मोबाइल, दो जिंदा कारतूस व तरबूज पाया गया। ग्रामीणों द्वारा पड़कर पुलिस को सुपुर्द किए गए युवक से पुलिस ने पूछताछ की जा रही है।

घटना में अपराधियों के द्वारा प्रयोग किए गए पोस्टर में इस बार किसी गिरोह का नाम नहीं है। जबकि 14 सांढ और 17 मई कांडतरी को हुई दोनों घटना में अमन साहू गिरोह के नाम पर पोस्टर चिपका कर ट्रैक्टर यूनियन व ट्रैक्टर मालिकों से 12 लाख रंगदारी की मांग की गई थी। वहीं अमन साहू के गिरोह के सदस्य मयंक सिंह ने कड़ी निंदा करते हुई घटना की तीव्र विरोध किया। छोड़ी गई पोस्टर में अपराधियों ने लिखा है कि 5- 6 दिन में ट्रैक्टर मालिक 15 लाख रुपए जमा करके रखेगा, जल्दी हीं कोई भी ट्रैक्टर मालिको को हमारे द्वारा संपर्क किया जाएगा । जब तक हमें पैसा नहीं मिल जाता है तब तक नुकसान होता रहेगा। वही एक ट्रैक्टर मालिक ने बताया कि ट्रैक्टर यूनियन पिछले कई दिनों से भंग है। अभी कोई अध्यक्ष सचिव नहीं है। हम लोग रोज कमाते खाते हैं। ज्ञात हो कि अब तक अपराधियों ने 12 ट्रैक्टर को आग के हवाले किया गया है जिसमें 7 ट्रैक्टर जलकर नष्ट हो गया। बाकी ट्रैक्टर को आशिक क्षति हुई है। इस संबंध में बड़कागांव एसडीपीओ कुलदीप कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि कार्रवाई की जा रही है जांच पड़ताल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!