Saturday, September 21, 2024

हाथरस में मौत का सत्संग, मची भगदड़ में गई सैकड़ों की जान 

हाथरस में मौत का सत्संग, मची भगदड़ में गई सैकड़ों की जान 

 

सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा 

अस्पताल के बाहर बिखरी पड़ी लाशें, तस्वीरें देख दहल जाएगा दिल

हाथरस में आयोजित सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा उस समय हुआ जब हजारों लोग संत के प्रवचन को सुनने के लिए एकत्रित हुए थे। इस भयावह घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में स्थित फुलरई गांव में सत्संग के दौरान मची भगदड़ की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 200 से अधिक घायल हो गए हैं।

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार, सत्संग में मची भगदड़ में लोगों की मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। इसमें बड़ी संख्या महिलाओं की है। घटना के बाद से चारों तरफ चीख पुकार मची हुई है। 

बताया जा रहा है कि फुलरई गांव में भोले बाबा का सत्संग चल रहा था, सत्संग खत्म होने के बाद भगदड़ मच गई। भगदड़ में कई महिलाएं, बच्चे और पुरुष दब गये। 

एटा के SSP राजेश कुमार सिंह के अनुसार, एटा अस्पताल में अब तक 27 शव आ चुके हैं, जिनमें 23 महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। इन 27 शवों की पहचान की जा रही है। 

 

वहीं, हाथरस के जिलाधिकारी आशीष कुमार पटेल ने बताया कि हाथरस से 50 से 60 शव लाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, घायलों को बस-टैंपो में लादकर जिला अस्पताल ले जाया गया।

 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के संवेदना प्रति व्यक्त की है। 

इसके अलावा सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!