Saturday, September 21, 2024

7-8 थप्पड़ मारे, मेरा कुर्ता फट गया, लात-घूंसे बरसाता रहा विभव…’, पुलिस को स्वाति मालीवाल ने क्या बताया

7-8 थप्पड़ मारे, मेरा कुर्ता फट गया, लात-घूंसे बरसाता रहा विभव…’, पुलिस को स्वाति मालीवाल ने क्या बताया

दिल्ली की सिविल लाइन पुलिस ने मुख्यमंत्अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की ली है. AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के सहयोगी विभव पर कथित हमले का का आरोप लगाया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. स्वाति ने सीएम केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिकायत में सिर्फ विभव को आरोपी बनाया गया है. स्वाति का कहना है कि उन्हें लातों से मारा गया है. पेट और बॉडी पर भी हमला किया गया है. स्वाति ने दिल्ली पुलिस को चार दिन पहले किए गए पीसीआर कॉल के बारे में भी सिलसिलेवार जानकारी दी है.

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मारपीट, छेड़छाड़ और धमकाने की धाराओं में FIR दर्ज की है. उसके बाद देर रात स्वाति का मेडिकल एग्जामिनेशन कराया गया. अब जल्द ही उनके मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए जाने की तैयारी है. पुलिस ने विभव कुमार की तलाश तेज कर दी है. उससे भी पूछताछ की जानी है. विभव को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने भी शुक्रवार को तलब किया है.

स्वाति ने पुलिस से क्या कहा है?

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा, मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के उसने (विभव) मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. मैं चिल्लाती रही, उसने मुझे कम से कम 7-8 थप्पड़ मारे. मैं पूरी तरह सदमे में थी और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थी. खुद को बचाने के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेला. इस बीच, वो फिर मुझ पर झपटा और बेरहमी से पिटाई करने लगा. मेरी शर्ट खींच दी. मेरी शर्ट के बटन खुल गए. उसने मेरा सिर पकड़ा और टेबल पर मार दिया. मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी और उसे अपने पैर से दूर धकेल रही थी. उसके बावजूद विभव कुमार नहीं माना और वो अपने पैरों से मेरे सीने, पेट और कमर के निचले हिस्से पर लात मारकर हमला करता रहा. मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था और मैं उसे रुकने के लिए मिन्नतें करती रही. मेरी शर्ट निकलती जा रही थी. फिर भी वो मुझ पर हमला करता रहा. मैंने उससे बार-बार कहा कि मुझे पीरिएड आ रहे हैं और मुझे छोड़ दो. मुझे बहुत दर्द हो रहा था. हालांकि, उसने बिल्कुल रहम नहीं किया और वो बार-बार पूरी ताकत से हमला करता रहा. मैं किसी तरह छूटकर भागी. फिर मैं ड्राइंग रूम के सोफे पर बैठ गई और हमले के दौरान जमीन पर गिरे अपने चश्मे को उठाया. इस हमले के बाद मैं सदमे में आ गई. मुझे गहरा सदमा लगा और मैंने 112 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी.

केजरीवाल से मिलने सीएम आवास पहुंची थीं स्वाति

बता दें कि 13 मई को स्वाति मालीवाल अपने पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पहुंची थीं. स्वाति ने शिकायत में दावा किया है कि जब वो ड्राइंग रूम में इंतजार कर रही थी, तभी बिभव ने मेरे साथ साथ बदसूलकी की. बिना किसी उकसावे के हमला किया है, जिसके बाद स्वाति ने पीसीआर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी. बाद में स्वाति पुलिस स्टेशन भी पहुंची थीं. हालांकि, वो बाद में शिकायती पत्र देने की बात कहकर चली गई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!