Saturday, September 21, 2024

मैच से पहले विराट कोहली को मिली धमकी, प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द, चार गिरफ्तार

मैच से पहले विराट कोहली को मिली धमकी, प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द, चार गिरफ्तार

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम बुधवार यानी 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मैच खेलने वाली है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम क्वालीफायर 2 में प्रवेश कर लेगी। जहां शुक्रवार यानी 24 मई को उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

कोहली को मिली धमकी

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से टीम की ढाल बने हुए हैं। विराट कोहली ने इस सीजन आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने का काम किया है। लेकिन इस बीच विराट कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल एलिमिनेटर मुकाबले से पहले विराट कोहली को अहमदाबाद में धमकी मिली है। जिसकी वजह से आरसीबी ने अपना एकमात्र प्रैक्टिस मैच रद्द कर दिया। इसके अलावा मैच से पहले कोई भी प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन नहीं किया गया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

आनंदबाजार पत्रिका की एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली को कुछ लोगों से धमकी मिली थी। जिसकी वजह से प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया गया। इस मामले पर गुजरात पुलिस ने सोमवार रात को अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। हालांकि अब तक दोनों टीमों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। जिस वजह से मामले की सही जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!