Saturday, September 21, 2024

घर के इकलौते चिराग को कुचलते हुए कंटेनर घुसा दुकान में, प्रशासन मौके पर पहुंची

घर के इकलौते चिराग को कुचलते हुए कंटेनर घुसा दुकान में, प्रशासन मौके पर पहुंची

 

पूरी घटना घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद , देखें वीडियो

 

चौपारण प्रखंड के जीटी रोड के पिलर संख्या 18 के पास बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गया। घटना के सम्बंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक के बगल में दूसरे तरफ जाने के लिए अर्धनिर्मित फ्लाई ओवर के नीचे खड़ा था। इसी बीच दो गाड़ी पास भी किया, तभी पीछे से बरही तरफ से आ रही तिसरी गाड़ी अचानक बरही तरफ से तीव्र गति से आ रहा कंटेनर संख्या बीआर 28 जीबी 3739 के चालक समझ नहीं सका औऱ अचानक ब्रेक लगाते लगाते बाइक के साथ खड़े युवक को कुचलते हुए एक बोलेरो को ठोकते हुए सड़क के दूसरे लाइन को पार करते हुए जीटी रोड के किनारे स्तिथ एक साइकिल दुकान में घुस गया। जिस घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

 

यह देख आसपास के लोग दौड़े तो देख कर सभी दंग रह गए। बाइक सवार का धड़ सर से अलग हो चुका था। और सर का भी पता नहीं चल पा रहा था। इसकी सूचना चौपारण प्रशासन को भी दी गई। जिसके बाद अंचलाधिकारी संजय यादव व चौपारण थाना प्रभारी दीपक सिंह मौके पर पहुंच गए।। तबतक लोग गाड़ी के रंग और नम्बर से वाहन मालिक का पता किया। फिर उसके परिजनों को सूचित किया। तब पता चला कि युवक चौपारण चट्टी का ही रहने वाला है।

 

 

मृतक युवक घर का था इकलौता चिराग

 

फाइल फोटो

घटना में मृतक युवक की पहचान चौपारण चट्टी निवासी पिंटू केशरी के पुत्र प्रीतम केशरी उम्र 18 वर्ष के रूप में की गई। वह अपने घर का इकलौता वारिश था। यह खबर तुरन्त ही आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। इधर मृतक युवक के पहचान के बाद स्थानीय लोगों में और आक्रोश बढ़ गया। जिसके बाद जीटी रोड को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि जीटी रोड में कछुआ गति के चाल से चल रहा फ्लाई ओवर निर्माण के कारण ही आए दिन सड़क दुर्घटना में लगातार इजाफा हो रहा है। लोग मौत का कारण एनएचएआई कंस्ट्रक्शन कंपनी के लापरवाही को बता रहे हैं।

इधर घटना के बाद चौपारण सीओ सजंय यादव, चौपारण थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह,जिप सदस्य रवि अकेला,चौपारण थाना एसआई बिंदेश्वरी महतो, मुखीया बिनोद सिंह सहित कई लोग जुटे हुए हैं। और मामले को लेकर आक्रोशित लोगों को समझाया। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में मयूषी व्याप्त है।

पिछले वर्ष भी विश्वकर्मा पूजा के दिन चतरा मोड़ में हुआ था हादसा

जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष भी विश्वकर्मा पूजा के दिन ही चतरा मोड़ के पास हादसा हुआ था। हादसे में एक ट्रक पीछे ढुलकर एक खड़ी अपाची बाइक को कुचलते हुए एक बॉउंड्री में घुस गया था। हालांकि हादसे में किसी की मौत नहीं थी, लेकिन बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!