Saturday, September 21, 2024

लव जिहाद का मामला, अफताब ने हिन्दु बेटी को हत्या के बाद किये 35 टुकड़े

लव जिहाद का मामला, अफताब ने हिन्दु बेटी को हत्या के बाद किये 35 टुकड़े

मुंबई की 26 साल की लड़की की मुलाकात एक लड़के से होती है। दोनों के बीच बातचीत के बाद कुछ दिनों में ही प्यार हो जाता है। इसके बाद लड़की मुंबई से लड़के के साथ दिल्ली आती है। यहां दोनों लिव इन में रहते हैं, लेकिन कुछ दिनों बाद ही लिव इन रिलेशन का खौफनाक अंत भी हो जाता है।

आफ़ताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और आरी से 35 टूकड़े करके, अपने घर मे रखा जिसके लिए आफ़ताब एक नया बड़ा फ्रिज खरीदकर लाया और 18 दिनों तक घर मे रखा, रात को 2 बजे शरीर के टुकड़े को एक एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और फ़ेंक कर आ जाता था। इसी बीच लड़की की पिता के शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच पड़ताल के दौरान आरोपी को दबोच लिया।

वारदात को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि एक रूह कंपाने वाले मामले में दिल्ली में एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने जान से मार दिया और उसके 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखे। फिर उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग अलग इलाकों में फेंका। समाज में कैसे कैसे दरिंदे पल रहे हैं? पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार किया है, दरिंदे को कड़ी सजा हो।

गला घोंटकर कर दिया था हत्या


मामला छह महीने पुराना बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर उसने उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। शव के टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा और अगले 18 दिनों तक वह रोज रात करीब दो बजे घर से निकलता था और दिल्ली के आसपास के विभिन्न स्थानों पर टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा।

कॉल सेंटर में मुलाकात के बाद शुरू हुई प्रेम कहानी

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की और बाद में लिव इन में रहने लगे। श्रद्धा के परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था, इसलिए वे मुंबई से दिल्ली आ गए और यहां महरौली के एक फ्लैट में एक साथ रहने लगे।

पिता ने बेटी की खोजबीन शुरू की तो वारदात का हुआ खुलासा


घटना का पता तब चला जब पीड़िता के पिता अपनी बेटी की खोजबीन में जुटे। कहा जा रहा है कि श्रद्धा के पिता जब उसे फोन करते थे तो उसका फोन रिसीव नहीं होता था। इसके बाद वे अपनी बेटी को देखने के लिए दिल्ली आए। किसी तरह जानकारी जुटाकर वे बेटी के फ्लैट पर पहुंचे। यहां उन्होंने ताला लगा देखा। इसके बाद वे महरौली पुलिस के पास पहुंचे और 8 नवंबर को बेटी की अपहरण का शिकायत दर्ज कराया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर शनिवार को आरोपी आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पहले तो आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। उसने हत्या से लेकर शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने की पूरी कहानी पुलिस को बयां कर दी। उसने पुलिस को बताया कि श्रद्धा शादी के लिए उस पर दबाव डालती थी, इसलिए उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!