Saturday, September 21, 2024

फ़िल्म पठान के विरोध में कई हिन्दू- मुस्लिम संगठन, शांति भंग का जताया अंदेशा….

फ़िल्म पठान के विरोध में कई हिन्दू- मुस्लिम संगठन, शांति भंग का जताया अंदेशा….

मुंबई : आजकल फिल्मों में जान बूझ कर कुछ ऐसे कंटेंड डाले जा रहे हैं जिससे विवाद शुरू हो जाता है। हालिया अपकमिंग फिल्मअभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है।

हिंदू संगठनों के बाद अब मुस्लिम संगठन ने विरोध के साथ देश की शांति भंग का खतरा बताकर फिल्म को बैन की मांग की है। भोपाल में उलेमा बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष काजी अनस अली ने बयान जारी कर कहा है कि पठान फिल्म में अश्लीलता परोसी गई है। फिल्म के जरिए इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। उन्होंने एक बयान जारी कर मुस्लिम समाज से फिल्म पठान का बायकॉट करने की अपील की है।

साथ ही अनस अली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि फिल्म से देश की शांति भंग हो सकती है। पठान फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है। इस गाने में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कपड़े पहन रखे हैं। इसका देशभर में विरोध हो रहा है। गाने के कुछ दृश्यों को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के निर्देशक से आपत्तिजनक सीन हटाने को कहा है।

गृहमंत्री ने साफ कहा है कि ऐसा नहीं करने पर फिल्म के रिलीज की इजाजत देने पर विचार किया जाएगा। फिल्म को लेकर देशभर में कुछ तबके विरोध कर रहे हैं। अब ये विरोध कहाँ तक जाता है और क्या फ़िल्म निर्माता लोगों की भाववनाएँ समझ पाते हैं या नही ये देखने वाली बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!