Saturday, September 21, 2024

सैम करन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, लगी IPL इतिहास की सबसे बड़ी बोली, 18.50 करोड़ में बिके

सैम करन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, लगी IPL इतिहास की सबसे बड़ी बोली, 18.50 करोड़ में बिके

 

सैम कुरन ने इतिहास रच दिया है. कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में पंजाब किंग्स ने खरीद लिया है. सैम कुरेन आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले प्लेयर बन गए हैं. कुरेन की बेस प्राइस दो करोड़ रुपये थी.

हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा है. हैरी ब्रूक का बेस प्राइस महज 1.5 करोड़ रुपये था. ब्रूक के लिए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली.

कैमरन ग्रीन को मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ रुपये की कीमत में खरीद लिया है. ग्रीन आईपीएल नीलामी में बिकने वाले दूसरे सबसे महंगे क्रिकेटर हैं.

बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. स्टोक्स का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. स्टोक्स को खरीदने के लिए राजस्थान, आरसीबी, लखनऊ की टीम भी रेस में रहीं.

नीलामी के शुरुआती सेट में इंग्लिश बल्लेबाज हैरी ब्रूक का जलवा देखने को मिला. ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इसके साथ ही मयंक अग्रवाल की भी लॉटरी लग गई. मयंक को सनराइजर्स ने ही 8.25 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा है. इंग्लैंड के ही सैम कुरेन ने इतिहास रच दिया है. सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!