Sunday, September 22, 2024

ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदा, घटनास्थल पर दर्दनाक मौत

लिखलाही घाटी में ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रौंदा, घटनास्थल पर दर्दनाक मौत।

मुआवजा व नौकरी के मांग को लेकर बड़कागांव-हजारीबाग सड़क जाम,

परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा

द जोहार टाइम्स

बड़कागांव प्रखंड अंतर्गत लिखलाही घाटी में बुधवार सुबह करीब 7 बजे से बड़कागांव नटराजन नगर निवासी केदार राम ( 35 वर्षीय) को ट्रक ने अपने चपेट में लेने से घटनास्थल पर ही मौत हो गया बताते चले कि 32 वर्षीय मौसमी देवी, पति केदार राम के साथ मायके रामगढ़ कोठार गई हुई थी जहां से बुधवार सुबह अपने घर हजारीबाग होते हुए बड़कागांव लौट रहे थे इसी दरमियान ट्रक जिसकी संख्या जे एच 02 एडी 9987 ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे केदार राम का घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गया।

हादसा इतना भयावक था कि अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि केदार राम हेलमेट लगा रखा था ट्रक के पहिया चढ़ने से हेलमेट चकनाचूर हो गया। वहीं पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि कंपनी के गाड़ी के द्वारा केदार राम का मौत हुआ है इसलिए पीड़ित परिवार को 1000000 रुपया व नौकरी दिया जाए।‌ लेकिन सड़क हादसा सुबह 7:00 बजे हुआ है और कंपनी के अधिकारी दोपहर 2:00 बजे तक कोई पीड़ित परिवार से बात करने के लिए नहीं पहुंचा।केदार राम अपने पीछे 2 पुत्र व पत्नी को बेसहारा छोड़ गया। केदार राम घर का एकलौता कमाऊ व्यक्ति था जो राजमिस्त्री करके अपने घर परिवार का भरण पोषण व बच्चों का पढ़ाई करता था ।

केदार राम के मौत के बाद मौसमी देवी के ऊपर पहाड़ के अंबार टूट पड़ा। क्योंकि उनके दो पुत्र व पूरा परिवार का भरण पोषण का जिम्मेवारी जो आ गई। वहीं समाजसेवी सोनू इराकी ने कहा कि एनटीपीसी का कन्वेयर बेल्ट बनाने के बावजूद हाईवा से कोयला सड़क के रास्ते से ढुलाई की जा रही है। जिसके विरूद्ध मुख्यमंत्री के नाम से 14 दिसंबर 2022 को आवेदन देकर सड़क के रास्ते से कोयला ढुलाई से होने वाली सड़क दुर्घटना एवं प्रदूषण से रोक लगाने का मांग किया था लेकिन अब तक सरकार की ओर इस पर कोई पहल नहीं की गई। घटना घटने के बाद सूचना प्रांत अंचल निरीक्षण अनोज कुमार और बड़कागांव थाना प्रभारी विनोद तिर्की घटनास्थल पर पहुंचकर मामला को शांत व नियंत्रण किया। समाचार लिखे जाने तक कंपनी तथा पीड़ित परिवार के बीच किसी प्रकार का बातचीत व समझौता नहीं हो सका। मौके पर मुख्य रूप से बड़कागांव अंचल निरीक्षक अनोज कुमार, थाना प्रभारी विनोद तिर्की, जिप सदस्य सुनीता देवी, मुखिया संघ अध्यक्ष रंजीत कुमार महतो, बड़कागांव पूर्व मुखिया प्रतिनिधि राजकुमार साव, पंचायत समिति सदस्य कृष्णा राम, रितेश ठाकुर, जिप सदस्य प्रतिनिधि इब्राहिम, समाजसेवी जगत नंदन प्रसाद गुप्ता,मोहन साव,पदुम साव इत्यादि लोग उपस्थित थें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!