Sunday, September 22, 2024

विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, बोले- वो कहते हैं मर जा मोदी, लोग कहते हैं मत जा मोदी

विपक्ष पर गरजे पीएम मोदी, बोले- वो कहते हैं मर जा मोदी, लोग कहते हैं मत जा मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि इन राज्यों की जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया है. मैं त्रिपुरा मेघालय, नगालैंड के कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं. दिल्ली में या हमारे अन्य इलाकों में बीजेपी का काम करना उतना कठिन नहीं है, जितना नॉर्थ ईस्ट में है. इसलिए यहां के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं. आप सभी भाजपा कार्यकर्ता की मेहनत का परिणाम है. इन चुनाव परिणाम में दुनिया के लिए कई संदेश हैं. आज के नतीजे ये दिखाते हैं कि भारत में लोकतंत्र और लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर आस्था है।

पीएम मोदी बोले कि त्रिवेणी में बीजेपी की जीत का राज है. भाजपा सरकारों की कार्य संस्कृति, भाजपा कार्यकर्ताओं का सेवा भाव. ये त्रिवेणी मिलकर बीजेपी की शक्ति को 111 गुना बढ़ा देते हैं. हमने देश को नई राजनीति दी है.
पीएम ने कहा कि पहले कठिन लक्ष्यों को भुला दिया जाता था…कोई समाधान की तरफ नहीं देखते थे…..ये कठिनाई मॉडल का हल नहीं करता था…बल्कि लोगों के जीवन को लंबे समय के लिए मुश्किल में डाल देता था. हम सबसे कठिन चीजों को हल करने के लिए कठिन मेहनत करते हैं….तमाम मुश्किलों के बावजूद समाधान के जो भी रास्ते निकलते हैं…उन पर चलने की कोशिश करते हैं……हम ये नहीं देखते कि इस काम को करना कितना मुश्किल होगा.
पीएम ने कहा कि कुछ लोग बेइमानी भी कट्टरता से करते हैं. आज के चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस ने छोटा के प्रति अपनी नफरत को फिर जगजाहिर कर दिया. कांग्रेस कह रही है कि ये तो छोटे राज्य हैं…इनके नतीजे उतने मायने नहीं रखते…जब दिल में ही भारत को जोड़ने की बात ना हो….ऐसे बोल निकलते हैं…ये इन राज्यों के लोगों का अपमान है…जनमत का अपमान है. इस मानसिकता ने देश का बहुत नुकसान किया है. जब गरीब के लिए शौचालय बनाए, कांग्रेस ने उसे भी छोटा काम बताया.

पीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस और लेफ्ट साथ मिलकर केरल को लूट रहे हैं…आने वाले वर्षों में भी पूर्वोत्तर की तरह केरल में भी बीजेपी गठबंधन की सरकार बनेगी. नॉर्थ ईस्ट की विजय ने बाकी देश के कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भर दी है. जनता बार बार भाजपा पर भरोसा जता रही है..हमे सभी को साथ लेकर चलना है….आजादी के इस अमृतकाल में सभी के प्रयास आवश्यक हैं..दोगुनी ताकत से राष्ट्र निर्माण में जुड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

आपकी राय
न्यू अपडेट
राशिफल
लाइव स्कोर
आज का मौसम

RELATED NEWS

error: Content is protected !!